Hindi News »Bihar »Siwan» पिकअप ने दो बाइकों से जा रहे कांवरियों को कुचला, युवक की मौत व दो घायल

पिकअप ने दो बाइकों से जा रहे कांवरियों को कुचला, युवक की मौत व दो घायल

जीबी नगर थाना क्षेत्र की माधोपुर गांव के पास एसएच 73 पर रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। तरवरा की तरफ से देवघर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 06, 2018, 05:30 AM IST

  • पिकअप ने दो बाइकों से जा रहे कांवरियों को कुचला, युवक की मौत व दो घायल
    +1और स्लाइड देखें
    जीबी नगर थाना क्षेत्र की माधोपुर गांव के पास एसएच 73 पर रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। तरवरा की तरफ से देवघर जा रहे अलग अलग बाइक पर सवार दो कांवरियों को तेज रफ्तार पिकअप वैन ने कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार एक कांवरिये की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पिकअप वैन अफ़राद की तरफ से तरवारा आ रही थी।

    घायलों में एक ही हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायलों को ग्रामीणों व पुलिस की सहायता से आनन-फानन में इलाज़ के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। मृतक की पहचान हरिशंकर सिंह उर्फ़ अलबेला सिंह के 18 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में की गई है। घायल की पहचान तरवारा पुरानी बाजार निवासी विशाल कुमार के रूप में की गई है।

    पिकअप अफराद की तरफ से तरवारा आ रही थी, घायलों में एक गंभीर

    रघुनाथपुर में पुलिस ने बरामद की लावारिस शव

    जीबी नगर के माधोपुर गांव के पास हुआ भयंकर हादसा

    गंभीर रूप से घायल विशाल कुमार का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

    हादसे की सूचना के बाद सदमे में कांवरिया के परिजन।

    छपरा से रिफाइन लेकर आ रहा था पिकअप

    ग्रामीणों की मानें तो अलग-अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार तरवारा कुर्म टोला गांव निवासी पवन कुमार, धुरुप बैठा, रतन कुमार और तरवारा पुरानी बाजार निवासी विशाल कुमार बाबा धाम जल चढ़ाने के लिए निकले थे। तभी एसएच 73 पर माधोपुर गांव के पास छपरा जिले से रिफाइन लेकर बड़हरिया जा रही टाटा 407 रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 04 21 57 से सीधी टक्कर हो गई। जिससे मोटरसाइकिल चालक पवन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। विशाल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है।

    रघुुनाथपुर | थाना क्षेत्र के पतार बाजार में यात्रीशाला के अन्दर लावारिस का शव पुलिस ने शनिवार की देर रात में बरामद किया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पतार बाजार के यात्रीशाला में लावारिस शव पड़ा था, जिसको पुलिस ने अपने सहयोगी जवान के साथ रविवार को सुबह में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया गया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस पहचान करने में जुटी है।

    सिर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी है।

    अलग-अलग दो बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे चार कांवरियेे

    पिकअप वैन जो कांवरियों पर मौत बनकर आई।

    रो-रोकर बेहाल हुए परिजन

    एसएच 73 पर रविवार की सुबह दर्दनाक हादसे में कांवरिये की मौत का मामला पूरे दिन गांव में छाया रहा। पोस्टमार्टम के बाद मृतक पवन कुमार का शव जैसे ही गांव पहुंचा परिजनों के चीत्कार से गांव दहल गया। मृतक की मां धनमाया देवी, बहन विजय लक्ष्मी देवी, गुड़िया कुमारी, रानी कुमारी भाई दीपक कुमार, रजा बाबू और पिता हरिशंकर सिंह उर्फ़ अलबेला सिंह सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। दरवाजे पर ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोग ढांढ़स बढ़ाने में जुट थे, लेकिन किसी की कुछ नहीं चल पा रही थी। वह तीन बहन और तीन भाई था। मृतक का पिता ड्राइवर का काम करता है जिस से परिवार का काम चलता है।

  • पिकअप ने दो बाइकों से जा रहे कांवरियों को कुचला, युवक की मौत व दो घायल
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Siwan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×