Home | Bihar | Siwan | परिजनों ने कहा-डॉक्टर ने सही से इलाज नहीं किया जिससे नवजात की हो गई मौत, क्लिनिक में हंगामा

परिजनों ने कहा-डॉक्टर ने सही से इलाज नहीं किया जिससे नवजात की हो गई मौत, क्लिनिक में हंगामा

नगर थाना क्षेत्र के मकदुम सराय मोड़ स्थित एक निजी क्लिनिक में गुरुवार की सुबह नवजात की मौत हो गई। मौत के बार परिजनों...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jul 27, 2018, 05:35 AM IST

परिजनों ने कहा-डॉक्टर ने सही से इलाज नहीं किया 
 जिससे नवजात की हो गई मौत, क्लिनिक में हंगामा
परिजनों ने कहा-डॉक्टर ने सही से इलाज नहीं किया जिससे नवजात की हो गई मौत, क्लिनिक में हंगामा
नगर थाना क्षेत्र के मकदुम सराय मोड़ स्थित एक निजी क्लिनिक में गुरुवार की सुबह नवजात की मौत हो गई। मौत के बार परिजनों ने चिकित्सक पर विभिन्न प्रकार के आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। नवजात पचरुखी थाना क्षेत्र के शाह तकिया निवास मेराज अहमद का पुत्र था। मेराज का पुत्र एक सप्ताह का था और उसका जन्म 19 जुलाई को हुआ था। 20 जुलाई को उसके रोने के बाद परिजनों ने उसे डाॅ. मो. इसराइल के निजी क्लिनिक में 20 जुलाई को भर्ती कराया था। मेराज का आरोप है कि बच्चे को एडमिट करते समय उसकी जांच में जॉन्डिस और पेशाब की समस्या थी।

भर्ती के दो दिन बाद बताया दो बीमारी

नवजात के क्लिनिक में भर्ती के दो दिन बाद बताया गया कि दो बीमारी है। जिसका इलाज चल रहा है। गुरुवार को रात 2 बजे बच्चे की मौत हो गई। आरोप है कि बच्चे की मौत के बाद क्लिनिक में मौजूद कम्पाउंडर ने वाहन बुलाकर परिजनों को मृत बच्चा सौंप घर भेज दिया। मौत की सूचना पर ग्रामीण क्लिनिक पहुंचे और हंगामा करने लगे। पुलिस ने डॉ. मो. असलम और इंतखाब अहमद के सहयोग से परिजनों को शांत कराया। बच्चे के पिता मेराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चे की मौत के बाद डाक्टरों ने जल्दी में उसे घर भेज दिया।

डाॅक्टर ने कहा-आरोप बेबुनियाद

डॉ. मोहम्मद इसराइल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। डॉ. इसराइल का कहना है कि बच्चा काफी सीरियस स्थिति में था। परिजनों के आग्रह पर उसे एडमिट किया गया था। उसे कई बार कहा गया कि बाहर लेकर जाओ इलाज कराने, लेकिन वह नहींं गया। बच्चा की मौत होने के बाद वह घर चला गया था, लेकिन किसी के बहकावे में आकर मुझसे 5 लाख की मांग करने लगा। प्रभारी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने कहा कि जांच चल रही हैं। कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now