• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • महिला की हत्या मामले में 6 दोषी करार, सजा पर कल होगी सुनवाई

महिला की हत्या मामले में 6 दोषी करार, सजा पर कल होगी सुनवाई / महिला की हत्या मामले में 6 दोषी करार, सजा पर कल होगी सुनवाई

Siwan News - महिला की हत्या से जुड़े मामले में सोमवार को सुनवाई के बाद पंचम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोहम्मद एजाज...

Bhaskar News Network

Aug 07, 2018, 05:35 AM IST
महिला की हत्या मामले में 6 दोषी करार, सजा पर कल होगी सुनवाई
महिला की हत्या से जुड़े मामले में सोमवार को सुनवाई के बाद पंचम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोहम्मद एजाज एजाजुद्दीन की अदालत ने सभी नामजद अभियुक्तों को कांड का दोषी पाया है। 13 वर्ष पूर्व रास्ते के अतिक्रमण को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट की।

घटना में मृतक कांति देवी के पुत्र रवीन्द्र पांडेय ने अपने ही पड़ोसी पट्टीदारों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। विचारण के दौरान एक नामजद अभियुक्त ज्ञान्ती देवी की स्वभाविक मृत्यु हो गई थी। अदालत ने सभी नामजद अभियुक्त काशीनाथ पांडेय ,महादेव पांडेय, वीरेंद्र पांडेय ,राधेश्याम पांडेय ,जितेंद्र पांडेय एवं मनई देवी को कांति देवी की हत्या का दोषी पाया है। अदालत ने सजा की बिंदु पर सुनवाई के लिए 8 अगस्त की तिथि निर्धारित की है। 13 वर्ष पूर्व ग्राम ओझा के बढ़यां में जमीन व आने-जाने की आम सड़क के अतिक्रमण को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिस में रवीन्द्र पांडेय की मां कांति देवी को गंभीर चोट लगने से मौत हो गई थी। रविंद्र पांडेय भी गंभीर रूप से घायल हुआ था। रविंद्र पांडेय के बयान पर सभी अभियुक्तों के विरुद्ध हुसैनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

X
महिला की हत्या मामले में 6 दोषी करार, सजा पर कल होगी सुनवाई
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना