Hindi News »Bihar »Siwan» बिजली के तार की चपेट में आकर युवती की मौत

बिजली के तार की चपेट में आकर युवती की मौत

11 हजार वोल्ट तार के संपर्क में आने पर मौत के बाद ग्रामीण। बिलासपुर पंचायत के नौंवा टोला गांव की घटना, भाई घायल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 04, 2018, 05:35 AM IST

11 हजार वोल्ट तार के संपर्क में आने पर मौत के बाद ग्रामीण।

बिलासपुर पंचायत के नौंवा टोला गांव की घटना, भाई घायल

सिटी रिपोर्टर |भगवानपुर हाट

बिलासपुर पंचायत के नौंवा टोला गांव में गुरुवार के साम साढ़े सात बजे साम को 11000 हजार वोल्ट के तार टूटने के बाद संपर्क में आने से एक युवती की मौत हो गई। जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। युवती रामबचन साह की पुत्री सुमन कुमारी थी। जबकि उसका भाई मिट्ठू कुमार साह घायल है। इस हादसे में रामबचन साह की दो बकरियां भी विद्युत स्पर्शाघात से मर गई। घायल मिट्ठू कुमार को भगवानपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सुबह जैसे ही पोस्टमार्टम कर शव गांव में आया, गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। सुमन की मां बिगनी देवी का रो रोकर बुरा हाल था। रामवचन साह अपने परिवार के परवरिश के लिए हरियाणा के सोनीपत में मजदूरी करता है। इसी बीच ग्रामीणों ने विद्युत विभाग से मुआवजे की मांग के साथ शव सड़क पर रख प्रदर्शन करने लगे। इसकी सूचना मिलने पर सीओ योगेश दास, एसआई शैलेंद्र कुमार राय व विद्युत अभियंता नीरज कुमार पहुंचे और चार लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिलाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों से जाम खत्म कराया। कबीर अंत्येष्टि से तीन हजार रुपए दिए ।

शव आते ही गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Siwan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×