• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • फरार 8 अपराधियों के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन

फरार 8 अपराधियों के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन / फरार 8 अपराधियों के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन

Siwan News - मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुअारी बिचला टोला में 17 जुलाई को 500 रुपए बाइक कमीशन नही देने पर मो. मुस्तफा की पीट पीट कर...

Bhaskar News Network

Aug 09, 2018, 05:40 AM IST
फरार 8 अपराधियों के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुअारी बिचला टोला में 17 जुलाई को 500 रुपए बाइक कमीशन नही देने पर मो. मुस्तफा की पीट पीट कर हत्या मामले में शामिल 8 आराेपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इसमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी बिचला टोला निवासी रौशन, लल्लू, मो. रजी अहमद, सुलेमान मियां, असगरी खातून, शाहिद मियां, रहीम मियां और सहीम मियां शामिल हैं। मो. मुस्तफा की हत्या के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन हत्या के 20 दिन से ज्यादा बीतने के बाद भी अपराधी पुलिस की पहुंच से बाहर है।

क्या था मामला

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी बिचला टोला निवासी मो. कलामुद्दीन का पुत्र मो. मुस्तफा ने गांव के ही निवासी सहीम मियां का पुत्र व बाइक मिस्त्री रौशन से बाइक खरीदा था। बाइक खरीदवाने के बदले मुस्तफा ने रौशन को 500 रुपए कमीशन दिया था। रौशन मुस्तफा से और अधिक कमीशन की मांग करता था। इसका विरोध करने पर रौशन अपने भाई लल्लू के साथ मिलकर गाली गलौज करता था। 17 जुलाई को रौशन, लल्लू और अन्य 6 लोगों के साथ आकर मुस्तफा से अपने कमीशन को लेकर गाली-गलौज करने लगा। और लाठी डंडे से पीट पीटकर मुस्तफा को मार डाला। वहीं बीच बचाव करने आये मुस्तफा का भाई परदेशी गंभीर रूप से घायल हो गया। परदेशी के बयान पर रौशन, लल्लू, मो. रजी अहमद, सुलेमान मियां, असगरी खातून, शाहिद मियां, रहीम मियां और सहीम मियां के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी।

होगी कुर्की जब्ती

पुलिस ने हत्या के बाद फरार आठों अाराेपितों के वारंट जारी करने के लिए कोर्ट से अनुरोध किया है। गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद भी अगर इन अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई या वे कोर्ट में सरेंडर नहीं करते हैं तो पुलिस कुर्की जब्ती की प्रक्रिया अपनाएगी।

कुर्की के लिए देंगे आवेदन


X
फरार 8 अपराधियों के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन
COMMENT