• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • परिजनों ने मुआवजे के लिए जाम की सड़क
--Advertisement--

परिजनों ने मुआवजे के लिए जाम की सड़क

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 05:45 AM IST

Siwan News - सिर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी है। घर के बाहर टहल रहा था बाइक की टक्कर से मौत सिटी रिपोर्टर|...

परिजनों ने मुआवजे के लिए जाम की सड़क
सिर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी है।

घर के बाहर टहल रहा था बाइक की टक्कर से मौत

सिटी रिपोर्टर| हुसैनगंज

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में बाइक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक फरीदपुर निवासी वशीरउद्दीन का पुत्र ईश मोहम्मद था। ईश मोहम्मद शनिवार की देर रात खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान आंदर से सीवान की तरफ तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने गंभीर स्थिति में ईश मोहम्मद को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हुसैनगंज ले आए, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार की सुबह टाउन थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। मृतक के परिजनों के लिए मुआवजा की मांग करते हुए सीवान-आंदर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क की जाम की सूचना मिलते ही हुसैनगंज थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे।

मामला हुआ दर्ज

थानाध्यक्ष ने लोगों को समझाकर जाम को खत्म कराया और मृतक के परिजनों को सामाजिक सुरक्षा के तहत 20 हजार और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3 हजार रुपए की राशि परिजनों को दी गई। वहीं मृतक के भाई नेजामुद्दीन का बयान पुलिस ने दर्ज किया। मृतक के भाई ने अपने बयान में बताया कि यह घटना शनिवार को देर रात की है। अपने एफआईआर में नेजामुद्दीन ने हुसैनगंज थाना के माहपुर निवासी दिलीप के पुत्र को आरोपित किया है।

X
परिजनों ने मुआवजे के लिए जाम की सड़क
Astrology

Recommended

Click to listen..