• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • आंदर के व्यवसायी से 5 लाख रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को भेजा जेल, दो अब भी फरार
--Advertisement--

आंदर के व्यवसायी से 5 लाख रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को भेजा जेल, दो अब भी फरार

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 05:45 AM IST

Siwan News - आंदर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी व्यवसायी अरुण कुमार वर्णवाल से 5 लाख रुपए रंगदारी मांगने मामले में पुलिस ने 3...

आंदर के व्यवसायी से 5 लाख रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को भेजा जेल, दो अब भी फरार
आंदर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी व्यवसायी अरुण कुमार वर्णवाल से 5 लाख रुपए रंगदारी मांगने मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही रंगदारी मामले में 2 अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। गिरफ्तार अपराधी अांदर थाना क्षेत्र के गौरा रोड निवासी तारकेश्वर प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र कंचन प्रसाद, आंदर बाजार निवासी इस्राफिल हुसैन का 21 वर्षीय पुत्र रियाज हुसैन और फिराेजपुर निवासी आफताब आलम का पुत्र मो. जुबेर उर्फ गोलू हैं। पुलिस ने अपराधियों के पास से 3 देसी पिस्टल, 5 गोली, 2 चाकू, 10 मोबाइल फोन और रंगदारी मामले में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है।


क्या था मामला

अांदर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी व्यवसायी अरुण कुमार वर्णवाल ने एक अगस्त को आंदर थाना में 5 लाख रंगदारी मांगने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई। अरुण कुमार ने अपने आवेदन में लिखा कि 30 जुलाई को आंदर बाजार में अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान गौरा रोड डाकघर के सामने एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने फायरिंग की और उसके बाद मुझे रोककर 5 लाख की रंगदारी मांगी।

हथियार के साथ गिरफ्तार किया

वहीं पुलिस ने इन सभी के साथ अवैध हथियार रखने के जुर्म में आंदर बाजार निवासी शफीक मंसूरी के 28 वर्षीय पुत्र आशीक अहमद को गिरफ्तार किया। आशिक अहमद को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। इस मामले में पीड़ित व्यवसायी ने एक अगस्त को आंदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। अपराधियों द्वारा पीड़ित के नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के माध्यम से 3 अपराधियों को फिराेजपुर निवासी मो. जुबैर के घर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

X
आंदर के व्यवसायी से 5 लाख रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को भेजा जेल, दो अब भी फरार
Astrology

Recommended

Click to listen..