Hindi News »Bihar »Siwan» शिकायत के तीन माह बाद भी बखरी समेत कई गांवों में नहीं मिलता नेटवर्क

शिकायत के तीन माह बाद भी बखरी समेत कई गांवों में नहीं मिलता नेटवर्क

दूर संचार विभाग विभाग के अफसर व कर्मियों की वजह से बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को मोबाइल सेवा का ठीक से लाभ नहीं मिल रहा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 01, 2018, 05:50 AM IST

दूर संचार विभाग विभाग के अफसर व कर्मियों की वजह से बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को मोबाइल सेवा का ठीक से लाभ नहीं मिल रहा है। शिकायत के बाद भी इस जिले के अफसर सुधार के प्रति अलर्ट नहीं हैं। पहला मामला चैनपुर माेबाइल टावर से जुड़ा हुआ है।

हालांकि इस तरह कई मामले जिले में है। लेकिन अफसर नजरअंदाज कर रहे हैं। 20 अप्रैल को छपरा दूर संचार विभाग के महाप्रबंधक आलोक कुमार से इसकी शिकायत की गई। इस टावर को लोकेशन काफी कम है। चार किलोमीटर की दूरी पर बखरी गांव है। लेकिन इसका टावर वहां कमजोर पकड़ता है। यहां तक कि रात में टावर गायब हो जाता है। साथ ही कमरे में जाने पर काम ही नहीं करता है। जबकि नवलपुर व सोनबरसा की दूरी महज 3 किलोमीटर ही है। वहां भी नेटवर्क ठीक से नहीं मिलता है। इस शिकायत के बाद जीएम ने सीवान के मोबाइल एसडीओ को इस गड़बड़ी को ठीक करने की जिम्मेवारी दी। लेकिन इस गड़बड़ी को तीन माह बाद भी ठीक नहीं किया। जबकि वहां पर अब बीएसएनएल की थ्री जी सेवा शुरु करने की तैयार चल रही है और अगस्त माह में इसे चालू भी कर दिया जाएगा। लेकिन उपभोक्ताओं को कहना है कि जब नेटवर्क ही काम नहीं करता है और सुविधाएं बढ़ा भी दी जाएं तो यह कई गांवों के लिए अनुपयोगी साबित होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Siwan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×