• Hindi News
  • Bihar News
  • Siwan
  • 9.57 लाख लूटकांड में शामिल 3 अपराधियों पर वारंट जारी करने का कोर्ट से अनुरोध
--Advertisement--

9.57 लाख लूटकांड में शामिल 3 अपराधियों पर वारंट जारी करने का कोर्ट से अनुरोध

शहर के बब्बन पान भंडार के समीप 28 जून को रेडिएंट कैश मैनेजमेंट कर्मी को गोली मार कर 9 लाख 59 हजार 540 रुपए लूटने के मामले...

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 09:10 AM IST
शहर के बब्बन पान भंडार के समीप 28 जून को रेडिएंट कैश मैनेजमेंट कर्मी को गोली मार कर 9 लाख 59 हजार 540 रुपए लूटने के मामले में शामिल तीन अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इसमें जीबी नगर थाना क्षेत्र के भरतपुरा मठिया निवासी अवधेश तिवारी का पुत्र ओम प्रकाश तिवारी, जगमोहन महतो का पुत्र भुअर महतो और उड़ीयान टोला निवासी गुलाबचंद्र साह का पुत्र पुष्पेंद्र साह शामिल हैं। इन अपराधियों की पुलिस ने पहचान कर ली है।

दो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस सुस्त

लूट में शामिल 2 अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद एसपी नवीन चन्द झा ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी थी। इस घटना में 5 अपराधी शामिल थे। पुलिस घटना के 1 सप्ताह बाद भी इस मामले में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी हैं।

होगी कुर्की जब्त| वारंट जारी करने के लिए कोर्ट से अनुरोध किया है। गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद भी अगर इन अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई या वे कोर्ट में सरेंडर नहीं करते है तो पुलिस कुर्की जब्ती की प्रक्रिया अपनाएगी। गोली चलाने व लूटकांड में पांच अपराधी शामिल थे। इसमें से दो को पुलिस लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

वारंट जारी करने के लिए कोर्ट में आवेदन


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..