सीवान

  • Hindi News
  • Bihar News
  • Siwan
  • ऑडियाे बना ब्लैकमेल करने वाला दोषी, 24 को सुनवाई
--Advertisement--

ऑडियाे बना ब्लैकमेल करने वाला दोषी, 24 को सुनवाई

रिश्तेदारी की एक लड़की से प्यार कर उसकी बात को रिकाॅर्ड कर लिया गया। साथ ही ऑडियो के माध्यम से लड़की को ब्लैकमेल करने...

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 12:50 PM IST
रिश्तेदारी की एक लड़की से प्यार कर उसकी बात को रिकाॅर्ड कर लिया गया। साथ ही ऑडियो के माध्यम से लड़की को ब्लैकमेल करने के आरोप में चल रही सुनवाई में आरोपित दोषी करार दिया गया। अब आरोपित की सजा पर 24 जुलाई को सुनवाई होगी। आरोपित मुफस्सिल थाने के ओरमा गांव के धनेश पांडेय का पुत्र पुनीत पांडेय है।

उस पर रघुनाथपुर थाने के भांटी गांव की एक लड़की ने महिला थाने में 5 मई 2015 को एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें तत्कालीन महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने घटना को जांच में सत्य पाते हुए आरोपित के खिलाफ 30 सितम्बर 2015 को आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल की थी। इस मामले की सुनवाई एडीजे वन की कोर्ट में चल रही थी। केस की आईओ पूनम कुमारी फिलहाल छपरा मुफस्सिल थाने में पदस्थापित है।

भाभी के घर आता जाता था युवक

कोर्ट में केस की आईओ समेत अन्य गवाहों को भी बुलाया। गवाहों ने अपनी गवाही दी। इसके बाद कोर्ट ने आरोपित को दोषी करार दिया है। इस मामले में आरोपित के माता व पिता भी आरोपित थे। पुनीत के भाई की शादी भांटी गांव में हुई है। वह अपनी भाभी के घर जाता था। इसी दौरान भाभी की बहन से मोबाइल से बातें करता था। बाद में बातचीत का ऑडियो बना लिया। इसके माध्यम से ही उसे ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही कई बार भाभी की बहन के साथ गलत किया। लड़की के परिजन इसकी शिकायत करने पुनीत के घर गए। लेकिन उसके परिजन भी नाराज हो गए और यह कहते हुए भगा दिया कि इसमें वे कोई मदद नहीं कर सकते हैं। इसी के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है।

X
Click to listen..