Hindi News »Bihar »Siwan» कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के लिए किया अर्द्धनग्न प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के लिए किया अर्द्धनग्न प्रदर्शन

बड़हरिया प्रखण्ड मुख्यालय स्थित बड़हरिया-जामो मुख्य सड़क की जर्जरता और बदहाली को लेकर गुरुवार को कांग्रेस नेता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 20, 2018, 12:50 PM IST

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के लिए किया अर्द्धनग्न प्रदर्शन
बड़हरिया प्रखण्ड मुख्यालय स्थित बड़हरिया-जामो मुख्य सड़क की जर्जरता और बदहाली को लेकर गुरुवार को कांग्रेस नेता रिजवान अहमद के नेतृत्व में समर्थकों द्वारा अर्धनग्न होकर जन आक्रोश रैली निकाली गई। कार्यकर्ता हाथ में तख्ती लेकर विरोध प्रकट कर रहे थे, साथ ही सरकार विरोधी नारों के साथ जमकर प्रदर्शन किया। जन आक्रोश रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए। रैली प्रखंड मुख्यालय स्थित सत्यनारायण मोड़ से लेकर सुरहिया, नूरा छपरा, बड़हरिया बाजार होते हुए प्रखंड कार्यालय स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा तक पहुंचा। जहां कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद बीडीओ अशोक कुमार को बड़हरिया जामो मुख्य सड़क के निर्माण की मांग का ज्ञापन सौंपा। इस बीच प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुर्दाबाद, रिजवान अहमद जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

लगाए सरकार विरोधी नारे

फोटो सीवान 28 : बड़हरिया में अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

बड़ी संख्या में बच्चे-बच्चियां पढ़ने के लिए आते हैं

रिजवान अहमद ने कहा कि जामो रोड पर ही बड़हरिया हाई स्कूल है। यहां पर बड़ी संख्या में बच्चे-बच्चियां पढ़ने के लिए आते हैं। उन्हें साइकिल से आने-जाने में बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कई बार साइकिल सवार लड़कियां साइकिल से गिरकर घायल हो गई है। फिर भी सड़क की स्थिति में किसी प्रकार का सुधार नहीं हुआ है। सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया कि इस जर्जर सड़क की मरम्मत के लिए आवाज उठाना जरूरी है। जन आक्रोश रैली में सामजिक कार्यकर्ता शमशीर आलम, युवा नेता सानू खान, जीशान अहमद, गोपाल कुमार, यूनुस अली उर्फ यूसी, विकास कुमार, मो आलम, लाल बाबू व अरमान अहमद इत्यादि शामिल रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Siwan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×