• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • Siwan सड़क पर लगीं दुकानोंे को हटानेे के लिए नियुक्त होंगे मजिस्ट्रेट
--Advertisement--

सड़क पर लगीं दुकानोंे को हटानेे के लिए नियुक्त होंगे मजिस्ट्रेट

Siwan News - शहर की मुख्य सड़कों पर दुकाने सज रही हैं, जबकि फुटपाथों पर पैदल राहगीरों को चलने को नहीं मिल रहा। फुटपाथों पर बाइकों...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 05:15 AM IST
Siwan - सड़क पर लगीं दुकानोंे को हटानेे के लिए नियुक्त होंगे मजिस्ट्रेट
शहर की मुख्य सड़कों पर दुकाने सज रही हैं, जबकि फुटपाथों पर पैदल राहगीरों को चलने को नहीं मिल रहा। फुटपाथों पर बाइकों व दुकानदारों ने अस्थाई तरीके से कब्जे कर लिए हैं। एेसे लोगों पर न यातायात और न ही नगर परिषद कोई कार्रवाई कर रही है। हॉस्पिटल रोड पर ऐसी स्थिति आसानी से देखे जा सकते हैं। जहां रोड के दोनों तरफ दुकानदारों ने अपनी दुकानें सजा रखी है। ऐसे में लोगों को आवागमन में खासी परेशानी हो रही है। शहर के अस्पताल रोड पर दुकानदारों ने फुटपाथ पर दुकानें सजाई हुई हैं, साथ ही दुकानों के बाहर 8 फीट तक सड़क पर भी रेहड़ी लगा दिए हैं। फल विक्रेताओं के अतिक्रमण से लोग परेशान हैं। इन दुकानों के बाहर बाइक भी खड़ी की जा रही है। जिससे सड़क पर जाम और पैदल राहगीरों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर के बस स्टैंड, अस्पताल रोड, बबुनिया मोड़, तरवारा मोड़ सहित अन्य स्थानों पर भी फुटपाथ पूरी तरह से दुकानदारों के कब्जे में है। जिसे लेकर नगर परिषद भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई नहीं कर रही है। कार्रवाई न होने से दुकानदार सड़कों पर कब्जा जमाए बैठे हुए हैं। जिसका नतीजा यह है कि राहगीरों को शहर से वाहन लेकर गुजरने में बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

फुटपाथों पर बाइकों व दुकानदारों ने अस्थाई तरीके से कर लिया है कब्जा

सड़क पर खड़ी बाइकें व फुटपाथ पर चल रहीं दुकानें।

अस्पताल रोड पर स्थाई ठेला लगाकर चल रही दुकानें।

अस्पताल में जाने में परेशानी | बड़हरिया निवासी सुनील कुमार ने बताया कि सड़क पर अतिक्रमण होने से अस्पताल रोड से गुजरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़क पर जगह न होने से घंटों जाम में खड़ा होना पड़ता है। दिन प्रतिदिन रेहड़ी वालों की संख्या बढ़ने से और दिक्कतें बढ़ती जा रही है।

जल्द ही कार्रवाई की जाएगी


Siwan - सड़क पर लगीं दुकानोंे को हटानेे के लिए नियुक्त होंगे मजिस्ट्रेट
X
Siwan - सड़क पर लगीं दुकानोंे को हटानेे के लिए नियुक्त होंगे मजिस्ट्रेट
Siwan - सड़क पर लगीं दुकानोंे को हटानेे के लिए नियुक्त होंगे मजिस्ट्रेट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..