240 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

Supaul News - एसएसबी 45वीं बटालियन के जवानों ने बुधवार की देर रात नेपाल से शराब लेकर आ रहे तीन कारोबारी को 240 बोतल शराब के साथ...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST
Virpur News - 240 bottles of liquor arrested with three smugglers
एसएसबी 45वीं बटालियन के जवानों ने बुधवार की देर रात नेपाल से शराब लेकर आ रहे तीन कारोबारी को 240 बोतल शराब के साथ दबोचा। जबकि अन्य मौके से फरार होने में सफल रहे। फरार हुए शराब कारोबारियों की भी पहचान कर ली गई है।

कमांडेंट एचके गुप्ता ने बताया कि बुधवार की देर रात जवानों ने शैलेशपुर बॉर्डर आउट पोस्ट के बॉर्डर पिलर संख्या 206/1 के पास 240 बोतल नेपाली ब्रांड दिलवाले सौंफी शराब जब्त किया गया। तस्करों के पास प्लास्टिक की बोरियों में कुछ सामान थे। पूछताछ और जांच करने के बाद पाया गया कि बोरियों में 240 बोतल नेपाली शराब ब्रांड दिलवाले सौंफी शराब है। पकड़े गए तीनों तस्करों की पहचान 18 वर्षीय नून्नू कुमार पिता बाल कृष्ण राम, 19 वर्षीय रविन्द्र कुमार पिता महेंद्र राम और 18 वर्षीय नवनीत कुमार पिता शंकर पासवान के रूप में की गई है, सभी बसंतपुर पंचायत के बैद्यनाथपुर के निवासी हैं। उचित कागजी कार्यवाही के बाद बरामद शराब और तीनों व्यक्तियों को उत्पाद विभाग सुपौल को सुपुर्द किया गया। नाका का नेतृत्व हेड कांस्टेबल उत्तम सिंह ने किया और हेड कांस्टेबल सुबल चौधरी राॅय, कांस्टेबल रविश कुमार और कांस्टेबल समर पाल सिंह आदि शामिल थे।

वीरपुर में बरामद शराब के साथ आरोपी युवक ।

एसएसबी जवानों ने 300 बोतल नेपाली शराब की बरामद, तस्कर फरार

वीरपुर| एसएसबी 45 वीं बटालियन के जवानों ने कोसी नदी के पूर्वी तटबंध के 11.70 किलोमीटर स्पर के पास नेपाल से तस्करी कर ले जाई जा रही 300 बोतल शराब बरामद किया है। 45 वीं बटालियन के कमांडेंट एच के गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पिपराही बीओपी के जवानों ने कोसी नदी के पूर्वी तटबंध के 11.70 किमी स्पर के पास नेपाल से नदी के रास्ते भारत में अवैध रूप से लाई जा रही 300 बोतल नेपाली शराब ब्रांड दिलवाले सौंफी शराब जब्त किया। जवानों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग नदी के रास्ते नेपाल से भारत शराब लेकर आने वाले हैं। सूचना मिलते ही एक नाका का गठन किया गया। नाव में लाद कर लाई जा रही शराब को जवानों ने पकड़ा। तस्कर नदी में छलांग लगाकर भाग निकला।

वीरपुर में जब्त शराब के साथ एसएसबी के जवान व अन्य।

Virpur News - 240 bottles of liquor arrested with three smugglers
X
Virpur News - 240 bottles of liquor arrested with three smugglers
Virpur News - 240 bottles of liquor arrested with three smugglers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना