पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लक्ष्मिनियां में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से 6 ऑटो सवार जख्मी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मिनियां के समीप शुक्रवार की देर शाम सुपौल-सिंहेश्वर रोड पर स्कार्पियो की सीधी टक्कर से ऑटो पर सवार छह लोग जख्मी हो गए। जिसमें दाे की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। सभी जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल सुपौल में चल रहा है।

जख्मियों की पहचान मधुबनी जिला के लहवन गांव निवासी रविंद्र मुखिया 32 वर्ष, सुपौल शहर के चकला निर्मली निवासी विजय कुमार 19 वर्ष, सदर थाना क्षेत्र के तेलवा पंचायत के बेला गांव निवासी बुचन मुखिया 40 वर्ष, राणा मुखिया 50 वर्ष और विनोद मुखिया 30 वर्ष और बसबिट्‌टी पंचायत निवासी चंदन कुमार 30 वर्ष के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार जख्मी सदर थाना क्षेत्र के बेला गांव से मधेपुरा जिला के लालपुर ऑटो पर सवार होकर जा रहे थे।लक्ष्मिनियां के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने ऑटो को सीधी टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सड़क के किनारे पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो चार बार पलट गई। दुर्घटना बाद स्कॉर्पियों चालक मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से जख्मियों को इलाज के सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी जख्मियों का प्राथमिक उपचार चल रहा है। घटना की सूचना बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस स्कॉर्पियों और ऑटो को जब्त कर कार्रवाई में जुट गई है।

अस्पताल में इलाजरत जख्मी ।
खबरें और भी हैं...