7 सूत्री मांगों को लेकर किसान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कलेक्ट्रेट गेट पर धरना

Supaul News - किसान कांग्रेस ने गुरुवार को समाहरणालय द्वार पर सरकार की किसान विरोधी नीति के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:20 AM IST
Supaul News - 7 farmers39 congress workers take hold on the collective gate
किसान कांग्रेस ने गुरुवार को समाहरणालय द्वार पर सरकार की किसान विरोधी नीति के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम 7 सूत्री मांगों से संबंधित मांग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा।

धरना को संबोधित करते हुए प्रदेश किसान कांग्रेस के उपाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार झा ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की किसान विरोधी नीतियों के चलते किसानों की हालत बद्तर होती जा रही है। सरकार की लापरवाही की वजह से किसानों को गेहूं की तैयार फसल अौने पौने भाव में व्यवसायियों के हाथों बेचने को मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा कि सुपौल के किसान कभी बाढ़ तो कभी सुखाड़ के शिकार होते रहे हैं। किसानों के विभिन्न समस्याओं के समाधान, कोसी की बाढ़ की समस्या का स्थाई समाधान, सहरसा-बरूआरी ट्रेन के फेरे बढ़ाने, सहरसा-सुपौल तक आमना परिवर्तन कार्य पूर्ण कर ट्रेन चलाने, सात निश्चय के तहत हर घर पानी पहुंचाने एवं बिजली बिल में अविलंब सुधार करने, एग्रीकल्चर में ट्रैक्टर का रजिस्ट्रेशन चालू करने, ईवीएम हटाने व बैलेट पेपर से चुनाव कराने आदि को लेकर यह धरना का आयोजन किया गया है। धरना प्रदर्शन में श्री झा के साथ कार्यकर्ता शामिल थे ।

सुपौल मे समाहरणालय द्वार पर धरना पर बैठे श्री झा व अन्य।

X
Supaul News - 7 farmers39 congress workers take hold on the collective gate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना