--Advertisement--

यात्रियों से भरी बस पलटने से सह चालक की मौत, एक दर्जन घायल

Supaul News - कुनौली-निर्मली पथ पर हरिपुर के समीप शनिवार की अहले सुबह यात्रियों से भरी एक बस घने कोहरे की वजह से असंतुलित हो कर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:25 AM IST
Supaul News - co driver dies due to overloaded passengers a dozen injured
कुनौली-निर्मली पथ पर हरिपुर के समीप शनिवार की अहले सुबह यात्रियों से भरी एक बस घने कोहरे की वजह से असंतुलित हो कर पलट गई। घटना में बस के सह चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना सुबह करीब 07 बजे की बताई जा रही है। सभी घायल कुनौली निवासी बताए जा रहे हैं, जिन्हें परिजन तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से उपचार के लिए नेपाल के राजबिराज भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी सखरा भगवती दर्शन नामक बस दरभंगा की ओर जा रही थी। जो घने कोहरे की वजह से हरिपुर के समीप पलट गई। मृतक खलासी की पहचान कुनौली निवासी 26 वर्षीय रणजीत कामत के रूप में हुई है। बस के पलटते ही मौके पर यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पहुंच कर घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेजा। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक खलासी के शव को बाहर निकाला गया, जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया है। कुनौली थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पास से बरामद कागजात के आधार पर उसकी पहचान हुई है। परिजनों को भी आशय की सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

घटना में हरिपुर के पास पलटी यात्री बस व मौके पर मौजूद लोग।

X
Supaul News - co driver dies due to overloaded passengers a dozen injured
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..