• Hindi News
  • National
  • Supaul News Consensus On Rjd39s Candidature From Supaul Parliamentary Constituency In Thach Election

થછचुनाव में सुपौल संसदीय क्षेत्र से राजद की उम्मीदवारी पर बनी सहमति

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में गुरुवार को राजद की बैठक पार्टी के जिलाध्यक्ष सह पिपरा विधायक यदुवंश कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई। जिसमें आज समाहरणालय के समक्ष रोस्टर प्वाइंट को लेकर आयोजित धरना की सफलता के साथ आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक को संबोधित करते विधायक श्री यादव ने कहा कि बीते 7 अक्टूबर को पार्टी की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया था कि आगामी लोकसभा चुनाव में सुपौल संसदीय क्षेत्र से राजद का ही प्रत्याशी हों। जिसके लिए राजद नेता उदय प्रसाद गाेईत के संयोजन में एक कमेटी बनाई गई थी। जो दल के विचारों से पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश अध्यक्ष को अवगत कराएंगे। बाद में पुन: 14 अक्टूबर 2018 को ही पंचायत अध्यक्ष के सम्मेलन में भी संसदीय क्षेत्र से राजद की उम्मीदवारी पर प्रस्ताव पारित हुआ था। श्री यादव ने बताया कि लोकसभा में उम्मीदवारी को लेकर आज की बैठक में पुन: आम सहमति उम्मीदवारी को लेकर बनी है।

बैठक को इन्होंने किया संबोधित : बैठक को पूर्व सांसद महेंद्र नारायण सरदार, प्रो. विजय कुमार यादव, प्रो. राजेंद्र प्रसाद यादव, अजय कुमार अजनबी, दिनेश प्रसाद यादव, अनोज कुमार आर्य, तेज नारायण खेरवार, रामनाथ मंडल, राम सागर पासवान, सुरेंद्र कुमार श्यामल, विनोद कुमार यादव, मुस्तफा कमाल राइन, माणिक लाल यादव, शमशेर आलम, प्रकाश यादव, महादेव यादव, शत्रुघ्न मेहता, विद्या देवी, सीताराम मंडल, विश्वनाथ पांडेय, योगेंद्र पांडेय, प्रो. सईदुर रहमान, मनोज कुमार यादव, मो. तमन्ना, अनिल यादव, कारी प्रसाद यादव, प्रदीप यादव, कुंदन कुमार मंडल, अनमाेल यादव, राेजित साफी, रंजीत कुमार यादव, प्रवीण कुमार उर्फ पप्पू यादव, नीतीश मुखिया, जयकृष्ण यादव आदि ने भी संबोधित किया।

તતजिला राजद कार्यालय की बैठक में उपस्थित राजद नेता व कार्यकर्ता।

खबरें और भी हैं...