चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने पर अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी

Supaul News - आरडीओ ममता कुमारी की अध्यक्षता में मंगलवार को आरडीओ कार्यालय वेश्म में पंचायत सचिवों की साप्ताहिक बैठक हुई। बैठक...

Dec 04, 2019, 09:41 AM IST
आरडीओ ममता कुमारी की अध्यक्षता में मंगलवार को आरडीओ कार्यालय वेश्म में पंचायत सचिवों की साप्ताहिक बैठक हुई। बैठक में मुख्य रूप से पैक्स चुनाव 2019 को लेकर होने वाली तैयारियों को लेकर विस्तृत रूप से गहन समीक्षा की गई। बैठक में निर्वाची पदाधिकारी सह आरडीओ ने बताया कि द्वितीय चरण के लिए आगामी 11 दिसम्बर को त्रिवेणीगंज प्रखण्ड में पैक्स चुनाव कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रखण्ड क्षेत्र में बनाये गये 96 मतदान केंद्रों की साफ सफाई, पेयजल, केंद्रों की रंग रंगाई समेत मूल भूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने का निर्देश पंचायत सचिव को दिया। कहा कि मतदाताओं को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसका ध्यान रखने का निर्देश दिया गया है। आरडीओ ने बताया कि चुनाव के मुख्य कोषांग, वाहन कोषांग व सामग्री कोषांग का गठन किया गया है। इन कोषांगों से जुड़े कर्मियों को निर्देश दिया गया कि सभी कार्य ससमय पूर्ण कर ले। कहा कि चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने की शिकायत मिलने पर अनुशासनिक कार्रवाई की जायेगी। कहा अन्य चुनाव की तरह पैक्स चुनाव में भी आचार संहिता का कड़ाई से अनुपालन कराया जायेगा।

इस मौके पर पंचायत सचिव रघुनंदन मंडल, रामनाथ यादव, छेदी शर्मा, कयुमुद्दीन, मो. रशीद आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना