फुटकर विक्रेता की समस्या के निदान को लेकर विमर्श

Supaul News - गांधी मैदान में मंगलवार को फुटकर विक्रेताओं की एक बैठक राजद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रो राजेंद्र प्रसाद यादव की...

Dec 04, 2019, 09:36 AM IST
गांधी मैदान में मंगलवार को फुटकर विक्रेताओं की एक बैठक राजद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रो राजेंद्र प्रसाद यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में फुटकर विक्रेताओं की समस्याओं के निदान को लेकर विमर्श किया गया। जिसमें शहर समेत आस-पास क्षेत्र के दर्जनों की संख्या में फुटकर विक्रेताओं ने भाग लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रो श्री यादव ने कहा कि रोजाना काफी संख्या में लोेग राेजमर्रा के सामान की खरीदारी के लिए फुटकर विक्रेताओं के पास आते हैं। लेकिन प्रशासन द्वारा शहर में अतिक्रमण के विरुद्ध की गई कार्रवाई के बाद फुटकर विक्रेता सड़क पर आ गए हैं। बताया कि रोजाना शहर से लेकर ग्रामीण इलाके के सैकड़ों व्यवसाई शहर के फुटपाथ पर ही अपनी दुकान लगाकर व्यवसाय करते आ रहे हैं। लेकिन संख्या के हिसाब से फुटकर विक्रेताओं के उपलब्ध कराई गई जमीन पर्याप्त नहीं है। इसलिए प्रशासन को अविलंब फुटकर विक्रेताओं की समस्याओं के निदान हेतु बाजार समिति में जगह उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है। ताकि फुटकर विक्रेताओं के व्यवसाय पूर्व की भांति चलता रहे। बैठक में रामसागर पासवान, मो अताबुल रहमान, राजेंद्र मंडल, वासुदेव मंडल, रंजीत मंडल, मो हासिम, रबेन मुखिया, मो दिलशाद आलम, राजीव कुमार, मो नथुनी मियां, जयराम कुमार, मोहन कुमार, हजरत आलम, खलील मियां, मो अलाउद्दीन, मो सुल्तान मौजूद थे।

बैठक में उपस्थित फुटकर विक्रेता व अन्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना