सब-जज अभिषेक रंजन को दी विदाई, नए न्यायाधीश संजय कुमार का किया स्वागत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:45 AM IST

Supaul News - व्यवहार न्यायालय, वीरपुर में पूर्व से पदस्थापित सबजज अभिषेक रंजन को स्थानांतरण होने पर शुक्रवार को भावभीनी विदाई...

Virpur News - farewell to sub judge abhishek ranjan welcome to new judge sanjay kumar
व्यवहार न्यायालय, वीरपुर में पूर्व से पदस्थापित सबजज अभिषेक रंजन को स्थानांतरण होने पर शुक्रवार को भावभीनी विदाई दी गई, वहीं नव पदस्थापित सबजज संजय कुमार का विधिज्ञ संघ द्वारा स्वागत किया गया।

सीनियर अधिवक्ता वैद्यनाथ लाल दास की अध्यक्षता में विदाई सह स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। सचिव श्यामानंद मिश्र ने स्थानान्तरित सबजज के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि विधिज्ञ संघ को उनसे अपेक्षित सहयोग मिलता रहा। हम संघ की ओर से उनके उन्नत भविष्य की कामना करते हैं, वही नए सबजज संजय कुमार को आश्वासत किया कि उन्हें संघ की ओर से अपेक्षित सहयोग मिलता रहेगा। विदाई सह स्वागत समारोह के दौरान अधिवक्ताओं की ओर से मिथिला संस्कृति के अनुसार मंचासीन जज, सबजज, मुंसिफ, प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी को पाग और चादर देकर सम्मानित किया गया। विदाई समारोह के दौरान स्थानांतरित सबजज अभिषेक रंजन ने कहा कि नौकरी के दौरान वीरपुर का कार्यकाल उन्हें सदैव याद रहेगा। वहीं नए संजय कुमार ने कहा कि आपसबों का अपेक्षित सहयोग मिला तो सबजज के रूप में भूमिका निर्वाहन में कोई कसर नहीं रहेगी।

वीरपुर में सबजज को विदाई देते अधिवक्ता व अन्य।

X
Virpur News - farewell to sub judge abhishek ranjan welcome to new judge sanjay kumar
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543