• Hindi News
  • Bihar
  • Supaul
  • Supaul News in panchayat a driver opened fire on another driver angry people set the accused39s bike on fire

पंचायत में एक चालक ने दूसरे चालक पर चलाई गोली, गुस्साए लोगों ने आरोपी की बाइक को लगाई आग

Supaul News - किसनपुर में घटनास्थल पर जलाई गई आरोपी की पल्सर बाइक व उपस्थित लोग। किसनपुर में अस्पताल में इलाजरत जख्मी सूरज।...

Nov 22, 2019, 09:51 AM IST
किसनपुर में घटनास्थल पर जलाई गई आरोपी की पल्सर बाइक व उपस्थित लोग।

किसनपुर में अस्पताल में इलाजरत जख्मी सूरज।

सवारी बैठाने को लेकर हुआ विवाद

डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि दोनों आरोपी और पीड़ित ऑटाे चलाता था। दोनों के बीच सवारी बैठाने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के बीच सुलह के बुलाई गई पंचायत में ही मो. सुल्तान ने सूरज पर गोली चला दी गई। मामले में अभी तक किसी का गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

किसनपुर में घटना स्थल पर लोगों को समझाते एसडीएम।

आरोपी की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा हुआ शांत

सिसौनी चौक पर माहौल को बिगड़ते की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ मो कयुम अंसारी, डीएसपी विद्यासागर, सीओ नागेन्द्र कुमार रस्तोगी, किसनुपर थाना अध्यक्ष उदय कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। साथ ही प्रखंड प्रमुख विजय कुमार यादव, मुखिया मो नईमुद्दीन, पैक्स अध्यक्ष बालेश्वर यादव आदि भी मौके पर पहुंचे। जहां प्रशासन और प्रतिनिधियों को लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया। प्रशासन ने पीड़ित परिजनों को 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। घटना की गंभीरता को देखे हुए प्रशासन द्वारा एहतियात के तौर पर कटहरा गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना