उद‌्घाटन मुकाबले में राजवाड़ा ने मानगंज पश्चिम को 32 रनों से हराया

Supaul News - प्रखंड मुख्यालय स्थित राजस्व कचहरी के समीप क्रीड़ा मैदान में रविवार को माही क्रिकेट क्लब छातापुर द्वारा टी-20...

Nov 11, 2019, 07:06 AM IST
प्रखंड मुख्यालय स्थित राजस्व कचहरी के समीप क्रीड़ा मैदान में रविवार को माही क्रिकेट क्लब छातापुर द्वारा टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष फेकनारायण मंडल एवं विहिप के प्रखंड अध्यक्ष गुंजन कुमार भगत ने फीता काटकर किया। अतिथियों ने बल्लेबाजी कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। टूर्नामेंट का पहला मैच राजवाड़ा और मानगंज पश्चिम के बीच खेला गया। जिसमें राजवाड़ा ने मानगंज को 32 रनों से हराया।

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजवाड़ा ने 20 ओवर के मैच में आठ विकेट पर 198 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें शहबाज ने 35 व सोहैल ने 28 रनों का योगदान दिया। 199 रनों के लक्ष्य को पीछा करने उतरी मानगंज पश्चिम की टीम 19.3 ओवर में मात्र 167 रन बना कर ढ़ेर हो गई। मानगंज टीम के बल्लेबाज रोहित ने सात छक्के की मदद से शानदार 46 रन बनाए। बावजूद अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। बेहतर बल्लेबाजी करने के लिए मानगंज के रोहित को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। आयोजन समिति ने उन्हें पुरस्कृत किया। टूर्नामेंट में मेजबान टीम छातापुर के अलावे इमामगंज, सोहरबा, हरिहरपुर, नरहैया, चकला की टीम भाग ले रही है। सोमवार को दूसरा मैच हरिहरपुर एवं सोहरबा के बीच खेला जाएगा।

छातापुर में रविवार को टूर्नामेंट का उद‌्घाटन करते अतिथि।

वीरपुर में मैच का शुभारंभ करते अतिथि।

सेमीफाइनल में शिवनगर की टीम ने तीनटोलिया को हराया

वीरपुर|यादव क्रिकेट क्लब कटैया द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को सेमीफाइनल मैच शिवनगर और तीनटोलिया के बीच खेला गया। इसमें शिवनगर की टीम ने तीनटोलिया को पराजित कर फाइनल में अपना सीट सुरक्षित किया। सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन जाप के प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र प्रसाद यादव ने किया। तीनटोलिया की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.3 ओवर में 107 रन पर आल आउट हो गई। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवनगर की टीम ने 8.5 ओवरों में दो विकेट गवांकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना