इंद्रपुर की टीम ने फारबिसगंज को 33 रन से हराया,अब्बू समा मैन ऑफ द मैच

Supaul News - इंद्रपुर में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन इंद्रपुर में शनिवार को आईसीसी युवा क्रिकेट क्लब के सौजन्य से टी 20...

Jan 19, 2020, 07:05 AM IST
Chhatapur News - indrapur team beat farbisganj by 33 runs abbu sama man of the match

इंद्रपुर में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

इंद्रपुर में शनिवार को आईसीसी युवा क्रिकेट क्लब के सौजन्य से टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन थानाध्यक्ष अनमोल कुमार एवं सद्दाम हुसैन ने किया। टूर्नामेंट का पहला मैच स्थानीय टीम और फारबिसगंज बीच खेला गया। फारबिसगंज की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। वहीं बल्लेबाजी करने उतरी स्थानीय टीम ने 9 विकेट गंवाकर 181 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने फारबिसगंज की टीम ने 19 ओवर में ऑलआउट होकर 149 ही बना पाई। इस तरह 33 रन से स्थानीय टीम ने मैच जीत लिया। अब्बू समा ने 43 रन बनाकर दो विकेट झटके। जिसे मैन ऑफ द मैच दिया गया। थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि आपसी भाईचारे की भावना से खेलें। ऐसे आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को अवसर मिलता है। संभव है कि कोई आपके बीच से आपका साथी निखर कर आगे पहुंच जाए व विश्व पटल पर क्षेत्र व देश का नाम रोशन करे। मौके पर आयोजन कमेटी के अध्यक्ष मुन्ना आलम, उपाध्यक्ष मो. रब्बान, कोषाध्यक्ष सदरे आलम, उद्घोषक मो मुजफ्फर, अम्पायर मुजफ्फर, सिकन्दर, स्कोरर बसर व फ़ारुक, मोनाजिर जीशान, नोशेर आदि थे।

टूर्नामेंट के दूसरे मैच में सुपौल ने वीरपुर को किया पराजित

भीमनगर में सुपौल बनाम वीरपुर के बीच मैच खेलते खिलाड़ी।

छातापुर में खेल का उद््घाटन करते थानाध्यक्ष व अन्य।

भीमनगर| भीमनगर वार्ड-8 स्थित शास्त्री मैदान में अंकित सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला शनिवार को सुपौल बनाम वीरपुर कोसी क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर वीरपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 132 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपौल की टीम ने 19.2 ओवर में 133 रन बनाकर जीत हासिल किया। इस तरह वीरपुर को पराजित कर सुपौल की टीम सेमीफाइनल में पहुंची। सुपौल की ओर से मुन्ना कुमार ने 24 गेंद में 50 रन बनाया। मुन्ना को उनके बेहतरीन खेल को लेकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। रविवार काे सोनवर्षा सहरसा बनाम उदाकिशनगंज के बीच मैच खेला जाएगा।

X
Chhatapur News - indrapur team beat farbisganj by 33 runs abbu sama man of the match

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना