आरोपी के बयान पर दो को हिरासत में लेकर पूछताछ

Supaul News - थाना क्षेत्र के निर्मली गांव में चोरी के सामान के साथ रंगे हाथ आरोपी को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया।...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:31 AM IST
Triveniganj News - investigating two accused in custody
थाना क्षेत्र के निर्मली गांव में चोरी के सामान के साथ रंगे हाथ आरोपी को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया। जिसके बाद आरोपी ने बताया कि निर्मली पंचायत के बेला टोला वार्ड- 3 निवासी मुकेश कुमार मंडल, राजकुमार मंडल दोनों के पास चोरी का सामान लाकर जमा करता था। इसी दोनों के सूचना देने पर चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

चोरी के मामले में शुक्रवार को त्रिवेणीगंज निवासी दिनेश यादव को निर्मली से गिरफ्तार किया गया था। जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इसी के बयान पर शुक्रवार की रात पिपरा थाना अध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह, सअनि अरुण कुमार सिंह सशस्त्र बल के साथ निर्मली पंचायत के बेला टोला वार्ड 2 में छापेमारी कर मुकेश कुमार मंडल एवं राजकुमार मंडल को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है दिन में भी कई पैरवीकार थाने का चक्कर काटते रहे। इस बाबत थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। संदेह के आधार पर दोनों को पकड़ा गया है। पुलिस जांच में जुटी है। मामले में और भी कई नाम सामने आ रहे हैं। उसकी भी गिरफ्तारी की कोशिश जारी है।

X
Triveniganj News - investigating two accused in custody
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना