• Hindi News
  • Bihar
  • Supaul
  • Supaul News lohia nagar chowk jammon two policemen injured including four dsp were injured on the murder of youth

युवक की हत्या पर 2 घंटे लोहियानगर चौक जाम, पुलिस पर किया पथराव डीएसपी समेत चार कर्मी घायल

Supaul News - शहर के गौरवगढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी बलेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार का शव शनिवार की सुबह पिपरा थाना...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Supaul News - lohia nagar chowk jammon two policemen injured including four dsp were injured on the murder of youth
शहर के गौरवगढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी बलेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार का शव शनिवार की सुबह पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया माहे पंचायत के गिदराही गांव समीप सहरसा उपशाखा बड़ी नहर से पूरब पूल के समीप से बरामद हुआ है।

युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने विरोध स्वरुप मृतक के शव के साथ शहर के लोहियानगर चौक को दो घंटे जामकर जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। जामकर्ताओं ने लोहियानगर चौक को चारों तरफ से बांस बल्ला लगाकर जामकर टायर जलाकर प्रदर्शन किया और लोहियानगर चौक स्थित पुलिस कैंप को भी गिरा दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी विद्यासागर ने जैसे ही आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमें डीएसपी समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गए।

डीएसपी के बाएं हाथ में गंभीर चोट लगी है। आक्रोशितों ने जाम के दौरान फोटोग्राफी कर रहे पत्रकारों के साथ भी बदसलूकी की। करीब 12:30 बजे से शुरू हुआ जाम करीब 2:30 बजे समाप्त हुआ। जाम की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लाेग हत्यारों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। जमाकर्ताओं व सदर थानाध्यक्ष के बीच नोक-झोंक भी हुई। पुलिस पर पथराव के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जाम को समाप्त कराया।

पुलिस के बल प्रयोग के बाद जाम हुआ समाप्त

डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि जामकर्ताओं द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया है। जिसमें उनके साथ तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस बल को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। जिसके बाद जाम समाप्त हुआ।

जाम के दौरान टायर जलाकर प्रदर्शन करते लोग।

सहरसा बड़ी कैनाल पर गिदराही के समीप नहर के पुल के समीप मिला शव, मोबाइल से पहचान

पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया माहे पंचायत स्थित सहरसा बड़ी कैनाल पर गिदराही गांव के समीप नहर पर बने पुल के समीप पक्की सड़क किनारे शनिवार की सुबह मुकेश का शव मिला। शव की जानकारी सुबह खेत देखने के लिए निकले ग्रामीणों को मिली। मौके से मृतक की बाइक बरामद हुई। शव की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसी बीच घटना की जानकारी पिपरा थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पिपरा थाना अध्यक्ष अनमोल कुमार पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। जहां मृतक के पास एक मोबाइल बरामद हुआ। जिससे संपर्क करने के बाद शव की शिनाख्त शहर के गौरवगढ़ निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई। गले पर मौजूद निशान से गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जाता है कि मृतक अपने ससुराल पिपरा प्रखंड के रतौली शादी में गया था।

सहकर्मियों से फर्स्ट एड लेते सदर डीएसपी विद्यासागर।

पथराव में डीएसपी समेत 4 पुलिस कर्मी घायल

जाम की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी विद्यासागर भी जाम स्थल पर पहुंचकर लोेगों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच आक्रोशित कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमें सदर डीएसपी विद्यासागर, सिपाही बैजू सिंह, रंजीत कुमार सिंह और शेखर सिंह घायल हो गए। डीएसपी को बाएं हाथ में गंभीर चोट है।

Supaul News - lohia nagar chowk jammon two policemen injured including four dsp were injured on the murder of youth
X
Supaul News - lohia nagar chowk jammon two policemen injured including four dsp were injured on the murder of youth
Supaul News - lohia nagar chowk jammon two policemen injured including four dsp were injured on the murder of youth
COMMENT