निषाद परिवारों से मिले राजद के राष्ट्रीय महासचिव, जताया खेद

Supaul News - बीते मंगलवार को छातापुर थानाध्यक्ष राघव शरण के गुस्से का शिकार निषाद परिवार के लोगों से शनिवार को राष्ट्रीय जनता...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:11 AM IST
Chhatapur News - national general secretary of rjd met nishad families expressed regret
बीते मंगलवार को छातापुर थानाध्यक्ष राघव शरण के गुस्से का शिकार निषाद परिवार के लोगों से शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय युवा महासचिव संजीव मिश्रा ने मिल कर घटना की जानकारी ली। साथ ही पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया।

छातापुर पंचायत वार्ड 13 में बीते दिनों पुलिस और पब्लिक के बीच हुए भिड़ंत में जख्मी संतोष कुमार मुखिया, सोमनी देवी, फूल देवी, किरण कुमारी, बिमला देवी, ब्रह्मदेव मुखिया से राजद राष्ट्रीय युवा महासचिव श्री मिश्रा ने मिलकर इलाज के लिए आर्थिक मदद भी दिया। पुलिस द्वारा किए गए कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में पुलिस बेलगाम हो गई है। जिसका ज्वलंत उदाहरण छातापुर के निःसहाय निषाद बस्ती में घर में घुसकर पुरूष एवं महिलाओं को पुलिस द्वारा पीटने की घटना है।

यह निंदनीय है। इससे स्पष्ट होता है कि इस सरकार में पुलिस को कानून का भय नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलकर मामले को विधानसभा में उठाने का अपील करेंगे और दोषी पुलिस अधिकारियों को सजा दिलवा कर रहुंगा। मौके पर रंजीत कुमार, दानालाल यादव, मो वकील अहमद, ललन भुसकुलिया सहित अन्य मौजूद थे।

छातापुर में पीड़ितों से जानकारी लेते राजद नेता व अन्य।

आज मल्लाह बस्ती पहुंच पीड़ितों का हाल जानेंगे मंत्री

भास्कर न्यूज |छातापुर

प्रखंड मुख्यालय स्थित हाईस्कूल चौक के चुन्नी मोड़ के समीप मल्लाह बस्ती में छातापुर थाना पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की जांच के लिए रविवार को बिहार सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री मदन सहनी रविवार को छातापुर पहुंच रहे हैं। जहां वे बस्ती पहुंचकर पुलिसिया जुर्म के शिकार पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। उक्त आशय की जानकारी समाजसेवी रमेश कुमार मुखिया ने दी है।

उन्होंने बताया कि मंत्री श्री सहनी अपराह्न एक बजे पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचेंगे। जिसके बाद वे सीधे मधेपुरा स्थित अस्पताल में भर्ती जख्मियों का हालचाल लेंगे। बताया कि मंत्री के साथ मल्लाह जाति के कई बड़े नेता व प्रतिनिधि भी साथ रहेंगे।

X
Chhatapur News - national general secretary of rjd met nishad families expressed regret
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना