• Hindi News
  • Bihar
  • Supaul
  • Raghopur News one arrested with lottery ticket in bengal and nagaland chief businessman escaped

बंगाल व नागालैंड की लॉटरी टिकट के साथ एक गिरफ्तार, मुख्य कारोबारी भागा

Supaul News - पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की शाम सिमराही बाजार एनएच 57 किनारे स्थित अनंतलाल साह के घर छापेमारी कर भारी...

Nov 11, 2019, 09:55 AM IST
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की शाम सिमराही बाजार एनएच 57 किनारे स्थित अनंतलाल साह के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में लॉटरी टिकट बरामद करते हुए एक लॉटरी कारोबारी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य कारोबारी पुलिस को देख भाग निकले।

थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि राघोपुर का मुख्य लॉटरी कारोबारी सन्नी साह एवं उसका पिता रामू साह बहुत दिनों से बाजार के विभिन्न जगह लॉटरी का काउंटर खोलकर बड़े पैमाने पर लॉटरी के कारोबार में संलिप्त है। पूर्व में भी उन लोगों पर राघोपुर थाना में लॉटरी कारोबार को लेकर मामला दर्ज है। वही लॉटरी कारोबार में रामू साह जेल की भी हवा खा चुका है। बताया कि सूचना मिली थी कि जेल से आने के पुनः स्थान बदलकर लॉटरी कारोबार शुरू कर दिया है। गुप्त सूचना के आधार पहुंची पुलिस को देख लोग भागने लगे। उसी क्रम में एक कारोबारी मिथुन कुमार को पकड़ लिया गया। मुख्य लॉटरी कारोबारी सन्नी साह, रामु साह एवं अनंतलाल साह पुलिस को देख भाग निकला। उसके घर की तलाशी लेने पर बंगाल एवं नागालैंड स्टेट का करीब 72 सौ पीस लॉटरी का टिकट बरामद किया गया। साथ ही कुछ रूपए के साथ नया-पुराना रसीद, बिल बुक एवं डायरी भी बरामद हुआ। पुलिस ने सामान जब्त करते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। सभी कारोबारी के विरुद्ध थाना में कांड दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

राघोपुर में बरामद लॉटरी के साथ गिरफ्तार कारोबारी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना