पुलिस ने प्रेमी युगल को किया बरामद, पूछताछ के बाद छोड़ा

Supaul News - भास्कर न्यूज | सरायगढ़ भपटियाही भपटियाही पुलिस ने एक प्रेमी युगल को बरामद कर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। मामले में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:20 AM IST
Saraigarh News - police recovered lover couple left after questioning
भास्कर न्यूज | सरायगढ़ भपटियाही

भपटियाही पुलिस ने एक प्रेमी युगल को बरामद कर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। मामले में थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि 21 अप्रैल को कल्याणपुर गांव से एक लड़की के भगाने का मामला प्रकाश में आया था।

बताया कि लड़की के परिजन द्वारा दी गई मौखिक सूचना के आधार पर ही कार्रवाई की गई। बरामदगी से एक दिन पूर्व गुरुवार को परिजन ने थाने में आवेदन दिया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी, शुक्रवार को भपटियाही बाजार से लड़की को बरामद कर लिया गया। थानाध्यक्ष श्री भारती ने बताया कि लड़की ने पूछने पर बताया कि हमने राजी खुशी से सरायगढ़ गांव के राजकुमार मुखिया के साथ अंतरजातीय शादी की है और एक साथ रहेंगे। लड़की के परिजन ने अपनी शिकायत वापस ले ली। हालांकि लड़की के परिजनों द्वारा काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद लड़की को राजकुमार मुखिया के साथ चली गई। अंतरजातीय शादी से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

X
Saraigarh News - police recovered lover couple left after questioning
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना