• Hindi News
  • Bihar
  • Supaul
  • Supaul News rail aman conversion work is going on in the district on a war footing minister bijendra

जिले में युद्धस्तर पर चल रहा है रेल अमान परिवर्तन कार्य : मंत्री बिजेंद्र

Supaul News - ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने पटना से सुपौल जाने के क्रम में शुक्रवार को पश्चिमी कोसी तटबंध के निरीक्षण...

Feb 15, 2020, 10:05 AM IST
Supaul News - rail aman conversion work is going on in the district on a war footing minister bijendra

ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने पटना से सुपौल जाने के क्रम में शुक्रवार को पश्चिमी कोसी तटबंध के निरीक्षण भवन में विश्राम के दौरान जदयू कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इस दौरान मंत्री श्री यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और सरकार के द्वारा चलाये जा रहे विकासात्मक कार्य को जन-जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया। वहीं आगामी 15 फरवरी व 16 फरवरी को दोनों विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित होने वाले जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं से भाग लेने को कहा। कहा कि जिला में रेल अमान परिवर्तन कार्य काफी तेजी से किया जा रहा है। अभी कोसी महासेतु तक माल गाड़ी से कार्य किया जा रहा है। महासेतु से निर्मली तक कार्य भी युद्ध स्तर पर हो रहा है। वही निर्मली से सकरी कार्य भी युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। इसके साथ ही सुपौल जिला भी रेलवे के मानचित्र पर अंकित हो जाएगा। मौके पर जीवनेश्वर साह, किशोरी साह, रामचंद्र यादव, गोपाल कुमार साह, अभिषेक पंसारी, संजय शाह, अशोक कामत, सूर्य नारायण यादव, वीरेंद्र साह, गुरुदयाल भ्रमर, जगदीश यादव, विनोद भगत, अमर देव कामत शंभू राय, जोगिंदर साह आदि थे।

निर्मली में बैठक करते मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव व अन्य।

X
Supaul News - rail aman conversion work is going on in the district on a war footing minister bijendra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना