सांसद रंजीत के बयान पर राजद कार्यकर्ताओं ने जताई आपत्ति

Supaul News - सुपौल संसदीय क्षेत्र के सांसद रंजीत रंजन द्वारा पप्पू यादव के संदर्भ में दिए बयान कि आरजेडी क्या सोचती है, इससे...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:26 AM IST
Supaul News - rjd workers protested on ranjit39s statement
सुपौल संसदीय क्षेत्र के सांसद रंजीत रंजन द्वारा पप्पू यादव के संदर्भ में दिए बयान कि आरजेडी क्या सोचती है, इससे हमें कोई लेना देना नहीं है पर राजद कार्यकर्ताओं ने प्रेस रिलीज जारी कर आपत्ति जताई है। जारी प्रेस रिलीज में राजद कार्यकर्ताओं ने कहा है कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण एवं महागठबंधन के नीतियों का उल्लंघन है। कांग्रेस के बड़े नेता का इस तरह का बयान आना गठबंधन धर्म के खिलाफ है। बयान के आलोक में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर राजद से इनको कोई लेना देना नहीं है तो इस परिस्थिति में कांग्रेस उम्मीदवार रंजीत रंजन से भी राजद का कोई लेना देना नहीं रहेगा।

मधेपुरा से महागठबंधन के उम्मीदवार के खिलाफ जाप संरक्षक पप्पू यादव उम्मीदवारी देकर विरोध करते हैं, तो सुपौल संसदीय क्षेत्र से भी राजद अपना उम्मीदवारी तय कर दोस्ताना मुकाबला कर सकती है। कहा गया है कि बीते पांच वर्षों से सांसद रंजीत रंजन के क्रियाकलाप से राजद कार्यकर्ता उपेक्षित महसूस कर रहे हैं और राजद कार्यकर्ता काफी आक्रोश में है। मामले से राजद के शीर्ष नेतृत्व को वस्तुस्थिति से एक विशेष प्रतिनिधि मंडल द्वारा अवगत करा दिया गया है। जारी प्रेस रिलीज में दिनेश प्रसाद यादव पूर्व प्रदेश महासचिव राजद सह अधिवक्ता, मनोज कुमार जिलाध्यक्ष मजदूर प्रकोष्ठ, सुरेन्द्र कुमार श्यामल विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष, राजेन्द्र प्रसाद यादव, रामनाथ मंडल अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष, मो. सईद्दुर्रहमान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष, विश्वनाथ पांडेय आदि का हस्ताक्षर है।

X
Supaul News - rjd workers protested on ranjit39s statement
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना