311 पर सेविका का चयन, लत्तोना दक्षिण के केंद्र-320 पर हंगामा

Supaul News - प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न वार्डो में आंगनबाड़ी सेविका और सेविका के रिक्त पदों पर चयन प्रक्रिया शुक्रवार से जारी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:25 AM IST
Triveniganj News - selection of the sevika on 311 lattona south at the center of the 320
प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न वार्डो में आंगनबाड़ी सेविका और सेविका के रिक्त पदों पर चयन प्रक्रिया शुक्रवार से जारी है। इस सिलसिले महिला पर्यवेक्षिका की उपस्थिति में 12 जुलाई से आरंभ हुए चयन प्रक्रिया के तहत आमसभा में आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका का चयन किया गया।

इस संबंध में सीडीपीओ कार्यालय के प्रधान लिपिक दिलीप कुमार चौबे ने बताया कि 12 जुलाई को प्रखंड के बभनगामा पंचायत अंतर्गत वार्ड 9 के केंद्र संख्या 311 के लिए सेविका व सहायिका पद को लेकर एलएस रीता कुमारी की उपस्थिति में आमसभा का आयोजन किया गया। आमसभा में सेविका पद के लिए मनीषा कुमारी एवं सहायिका पद के लिए लक्ष्मी कुमारी का चयन किया गया। वहीं पथरा गोरधय पंचायत अंतर्गत वार्ड 3 में केंद्र संख्या 19 में एलएस प्रभा कुमारी की उपस्थिति में आमसभा आयोजन किया। आयोजित आमसभा में सेविका पद पर प्रियंका कुमारी का चयन किया गया। वही प्रखंड क्षेत्र के जदिया पंचायत के वार्ड 17 के केंद्र संख्या 269 मिनी आंगनबाड़ी केंद्र के लिए एलएस नमिता कुमारी की उपस्थिति में सेविका पद के लिए बीबी शबाना खातून का चयन किया गया। वहीं प्रखंड क्षेत्र के लत्तोना दक्षिण पंचायत अंतर्गत वार्ड 9 में केंद्र संख्या 320 के लिए सेविका व सहायिका चयन को लेकर एलएस कल्याणी कुमारी की उपस्थिति में आयोजित आमसभा के दौरान हो हंगामा होने की स्थिति में चयन स्थगित कर दी गई।

X
Triveniganj News - selection of the sevika on 311 lattona south at the center of the 320
COMMENT