शमशेर ने झटके 5 विकेट, सुपौल क्रिकेट एकेडमी जीता

Supaul News - जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित सीनियर डिवीजन ए के पूल बी का छठा मैच बुधवार को सुपौल क्रिकेट एकेडमी और सिसौनी के...

Jan 16, 2020, 09:35 AM IST
Supaul News - shamsher wins 5 wickets supaul cricket academy
जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित सीनियर डिवीजन ए के पूल बी का छठा मैच बुधवार को सुपौल क्रिकेट एकेडमी और सिसौनी के बीच सदर प्रखंड के चैनसिंग पट्टी स्थित खेल मैदान पर हुआ। इसमें सुपौल ने सिसौनी को 41 रनों से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपौल क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। इसमें बल्लेबाज मिंशु ने 25, प्रिंस ने 17, ऋषि ने 23 व बंसल ने 20 रन का योगदान दिया। सिसौनी के गेंदबाज चीकू ने 4 और सकलेन व शाहिद ने क्रमश: एक-एक विकेट लिए। 150 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी सिसौनी ने सभी विकेट गंवाकर 108 रन पर ही सिमट गई, जिसमें बल्लेबाज शहंशाह ने 34, अरमान ने 27 व राजा ने 12 रनों का योगदान दिया। सुपौल के गेंदबाज शमशेर आलम 5, अंकित 2 और शहजादा व राहुल ने क्रमश: एक-एक विकेट लिए।

ये रहे मैच के हीरो

मैच के हीरो सुपौल क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी शमशेर को दिया गया। जिन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट हासिल किए। जिन्हें डीसीए द्वारा मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित मैच में बल्लेबाजी करता खिलाड़ी।

संक्षिप्त स्कोर बोर्ड

सुपौल क्रिकेट एकेडमी 25 ओवर में 9 विकेट पर 149 रन

बल्लेबाज- मिंशु 25, प्रिंस 17, ऋषि 23 व बंसल 20 रन

सिसौनी गेंदबाज- चीकू 4, सकलेन 1 व शाहिद 1 विकेट

सिसौनी की टीम 16 आेवर में सभी विकेट गंवाकर 108 रन

अंपायर- साजिद हुसैन और विश्व चंदन

स्कोरर- रोशन और मनोवर।

X
Supaul News - shamsher wins 5 wickets supaul cricket academy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना