एसपी से बोली सेविका-मेरे पति को फंसा रहे पूर्व मुखिया

Supaul News - किसनपुर प्रखंड अंतर्गत नौआबाखर की सेविका सुनीता देवी ने एसपी को आवेदन देकर किसनपुर थाना कांड संख्या 25/2020 में अपने...

Feb 15, 2020, 10:05 AM IST

किसनपुर प्रखंड अंतर्गत नौआबाखर की सेविका सुनीता देवी ने एसपी को आवेदन देकर किसनपुर थाना कांड संख्या 25/2020 में अपने पति को फंसाने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा है कि पूर्व मुखिया बेचन प्रसाद यादव द्वारा दिए गए फर्द बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी में उपेंद्र यादव सहित 11 को नामजद किया गया है। जबकि उसके पति का इस मामले से कोई लेनादेना नहीं है। सुनीता ने घटना के वास्तविक समय और प्राथमिकी में दर्ज समय को अलग-अलग होने की बात कही है। आरोप लगाया है कि सुनियोजित तरीके से इस मामले में उसके पति को राजनीति षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है। क्योंकि उसके पति गांव में राजनीतिक रुप से सक्रिय रहते हैं। वह फिलहाल सहरसा के महिषी प्रखंड अंतर्गत अनुग्रह बालिका संस्कृत विद्यालय तेलहर में बतौर शिक्षक पदस्थापित हैं।

सेविका का आरोप है कि घटना के तत्काल बाद पुलिस ने कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी की थी। लेकिन करीब 19-20 घंटे बीत जाने के बाद दर्ज प्राथमिकी में उनका नाम नहीं था और इसमें उसके पति का नाम जोड़ दिया गया। आरोप लगाया कि प्राथमिकी का सूचक बेचन यादव स्वयं शातिर अपराधी है और उसके विरुद्ध सुपौल व किसनपुर थाना में कई मामला दर्ज है, इसकी जांच होनी चाहिए। सेविका ने समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों का हवाला देते हुए फर्द बयान को झूठा करार दिया है। पूर्व मुखिया बेचन यादव और उनकी पुत्री गोलीकांड में घायल हो गए थे। फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं। प्राप्त आवेदन के आलोक में एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना