सुपौल ने जदिया व ललितग्राम ने बसमतिया को हराया

Supaul News - लक्ष्मीनियां पंचायत के राय टोला वार्ड-7 स्थित मंदिर के मैदान में गुरुवार को डीसीसी क्रिकेट क्लब द्वारा टी-10 नाइट...

Feb 15, 2020, 10:05 AM IST
Supaul News - supaul defeated jadia and lalitgram basmatia

लक्ष्मीनियां पंचायत के राय टोला वार्ड-7 स्थित मंदिर के मैदान में गुरुवार को डीसीसी क्रिकेट क्लब द्वारा टी-10 नाइट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही है। इस टूर्नामेंट में हर दिन दो मैच खेले जाएंगे।

टूर्नामेंट का पंचायत के पूर्व मुखिया जयप्रकाश सरदार, सीएसपी संचालक योगेंद्र राय एवं मो. सद्दाम ने फीता काटकर उद्घाटन किया। टूर्नामेंट का पहला मैच सुपौल बनाम जदिया खेला गया। जिसमें सुपौल की टीम ने जदिया को 7 रनों से पराजित किया। सुपौल टीम के कप्तान जितेंद्र कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी सुपौल की टीम निर्धारित 10 ओवर में सभी विकेट गंवाकर कुल 82 रन बनाए। सुपौल की ओर से राजा ने सर्वाधिक 24 रनों को योगदान दिया। जबकि जदिया के तरफ से मिस्बाह एवं सुभाष ने 3-3 विकेट लिए। वहीं 83 रन का पीछा करने उतरी जदिया की टीम निर्धारित 10 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 75 रन ही बना सकी। इस तरह सुपौल की टीम ने 7 रनों से मैच जीत लिया। सुपौल के कप्तान जितेन्द्र ने मैच में 12 रन के साथ 3 महत्वपूर्ण विकेट भी लिए। इस कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में ललितग्राम की टीम ने बसमतिया को आठ विकेट से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। इस मैच में अंपायर की भूमिका में सुनील कुमार राय एवं अभय ठाकुर ने योगदान दिया। मौके पर क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजनकर्ता कुलदीप कुमार राय, सुनील राय, रविन्द्र कुमार, जितेंद्र कुमार, अंकित कुमार राय, संतोष, गगन कुमार का सराहनीय योगदान रहा।

लक्ष्मीनियां पंचायत में टूर्नामेंट का उद््घाटन करते अतिथि व अन्य।

X
Supaul News - supaul defeated jadia and lalitgram basmatia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना