मोटरसाइकिल के साथ चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

Supaul News - गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस भास्कर न्यूज | राघोपुर पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के सिमराही...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:56 AM IST
Raghopur News - thief gang member arrested with motorcycle
गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस

भास्कर न्यूज | राघोपुर

पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार से हॉस्पिटल जाने वाली सड़क पर लखीचंद साहू उच्च विद्यालय के समीप संदेह के आधार पर चोरी के बाइक सहित एक चोर को गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि पुलिस गश्ती के क्रम में घूम रही थी। इसी क्रम में लखीचंद साहू उच्च विद्यालय के समीप सामने से आ रहा एक बाइक चालक पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा। जिसका संदेह के आधार पर पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार सहित अनियंत्रित होकर खेत में चला गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार चोर राघोपुर थाना क्षेत्र के फिंगलाश पंचायत के वार्ड 4 बेरदह निवासी विकास कुमार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद बाइक भी चोरी की है, जो राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार एनएच 57 किनारे स्थित मछली हाट से एक दिन पूर्व चोरी की गई थी। इसको लेकर पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली पंचायत बेला निवासी पीड़ित बाइक मालिक ललन कुमार शर्मा ने अपनी बाइक होरो ग्लेमर संख्या बीआर 50ई 8822 की चोरी का राघोपुर थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई है।

X
Raghopur News - thief gang member arrested with motorcycle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना