• Hindi News
  • Bihar
  • Supaul
  • Pratapganj News three criminals robbed lakhs of goods and cash from 7 shops waking up shopkeeper

दुकानदार को जगाकर हथियार सटा 7 दुकानों से लाखों के सामान व नकदी लूट ले गए तीन अपराधी

Supaul News - एनएच-57 के समीप बांस चौक पर एक ही रात में अपराधियों ने सात दुकानों का ताला तोड़कर हजारों रुपये नगदी और सामान लूट...

Feb 15, 2020, 09:26 AM IST
Pratapganj News - three criminals robbed lakhs of goods and cash from 7 shops waking up shopkeeper

एनएच-57 के समीप बांस चौक पर एक ही रात में अपराधियों ने सात दुकानों का ताला तोड़कर हजारों रुपये नगदी और सामान लूट लिया।

गुरुवार की रात अपराधियों ने सबसे पहले जागो सुतिहार के दुकान का ताला तोड़कर लोहे से बने औजार लिए। उसके बाद मनोज कुमार दास के पान दुकान का ताला तोड़कर 8 हजार नगद और दुकान में रखे सामान, चन्द्रदेव कुमार मेहता के दुकान का ताला तोड़कर नगदी सहित दुकान के सामान, योगेंद्र रजक के श्रृंगार दुकान का ताला तोड़कर 25 हजार नगद सहित सामान, मनोज कुमार मंडल के किराना और मोबाइल दुकान से 15 हजार नगद, 4 नया मोबाइल तथा समान, जयकृष्ण मेहता के किराना दुकान से 10 हजार नगद सहित अन्य सामान लूट लिया। नवीन कुमार भिंडवार के किराना दुकान से 45 हजार नगद सहित सामान ले गए। किराना दुकानदार श्री भिंडवार ने बताया कि मंगलवार की रात दुकान के अंदर सोए थे। रात के लगभग ढाई बजे चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर जगाया। इसके बाद हथियार का भय दिखाकर चुप रहने को कहा। उसके बाद तीन अपराधियों में से एक ने हथियार सटाए रखा। जबकि दो अपराधियों ने दुकान में लूटपाट की।

लूटकर जाने के दौरान हल्ला कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन सभी भाग गए। इसी क्रम में अपराधियों का चादर, टॉर्च एवं ताला तोड़ने का दो औजार पीछे छूट गया।

जांच करते पुलिस अधिकारी।

X
Pratapganj News - three criminals robbed lakhs of goods and cash from 7 shops waking up shopkeeper
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना