लकड़ी लेने गए तीन नाविक नदी में डूबे, खुद लगे किनारे

Supaul News - शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सातनपट्टी पंचायत के तीन लोग कोसी नदी में नाव से लकड़ी छानने गए। इस दौरान कोसी नदी के पूर्वी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:30 AM IST
Virpur News - three sailors taken to the woods immersed themselves in the river
शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सातनपट्टी पंचायत के तीन लोग कोसी नदी में नाव से लकड़ी छानने गए। इस दौरान कोसी नदी के पूर्वी तटबंध के 16.64 किलोमीटर स्पर के पास नदी में तेज धारा के कारण नाव पलट गई और नाव सहित तीनों सवार नदी में डूब गए।

घटना की जानकारी एसएसबी 45 वीं बटालियन के ई कंपनी नरपतपट्टी के इंचार्ज इंस्पेक्टर विपुल कुमार सिंह को मिली। जिसके बाद एसएसबी की रेस्क्यू ऑपरेशन टीम को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर विपुल कुमार सिंह ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम पिपराही में थी। जब तक उन्हें बुलाया गया, तब तक नदी के किनारे तीनों लोग बह कर आ गए। फिर उन्हें 17.75 किलोमीटर स्पर के पास सुरक्षित पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद इंस्पेक्टर श्री सिंह ने स्थानीय लोगों को बाढ़ के दिनों में अधिक पानी वाले इलाके में नहीं जाने की सलाह दी। साथ ही किसी भी प्रकार की विकट स्थिति उत्पन्न होने पर एसएसबी को सूचित करने का आह्वान किया। बसंतपुर सीओ ने भी घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि लोग लकड़ी छानने के लालच में अपनी जान जोखिम में डाल कर नदी में गए थे। लोगों को ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी गई है। जो नाव डूबा, वह स्थानीय लाली यादव का बताया जा रहा है।

वीरपुर में कोसी नदी से बाहर निकले डूबे नाव सवार।

X
Virpur News - three sailors taken to the woods immersed themselves in the river
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना