आज से सुपौल में दो दिवसीय राज्यस्तरीय कार्यशाला

Supaul News - जिला मुख्यालय स्थित मिलन मैरेज पैलेस में सूचना अधिकार और लोक शिकायत निवारण अधिकार की भूमिका व चुनौती विषय पर दो...

Feb 15, 2020, 10:05 AM IST

जिला मुख्यालय स्थित मिलन मैरेज पैलेस में सूचना अधिकार और लोक शिकायत निवारण अधिकार की भूमिका व चुनौती विषय पर दो दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन होगा। शनिवार की सुबह 10 बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी। आशय की जानकारी आयोजक भ्रष्टाचार मुक्त सुपौल जागरूकता अभियान के अनिल कुमार सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि शनिवार को कुल तीन सत्रों में कार्यक्रम होगा। 10 बजे से कार्यक्रम का उद्घाटन सत्र है। जिसमें भ्रष्टाचार मुक्त बिहार बनाने में सूचना अधिकार अधिनियम 2005 की भूमिका पर चर्चा होगी। वही भोजनावकाश के बाद दोपहर 2 बजे से भ्रष्टाचार मुक्त बिहार बनाने में लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम 2015 की भूमिका पर चर्चा होगी। शाम 4.30 बजे से प्रश्नोत्तरी सत्र होगा। कार्यक्रम में सूबे के विभिन्न हिस्सों से अर्थशास्त्री व कानून के जानकार शिरकत करेंगे।

श्री सिंह ने बताया कि रविवार को भी दो सत्रों में कार्यक्रम होगा। जिसमें दोनों कानूनों की भूमिका पर चर्चा होगी। इस दौरान सुबह 11 बजे से अतिथियों का संबोधन होगा। दोपहर 2.30 बजे से अधिनियम की जमीनी हकीकत पर चर्चा होगी। वही उत्कृष्ट मामलों पर चर्चा की जाएगी।

कार्यक्रम

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना