सर्दी ने दी दस्तक, फसलों के लिए बेहतर संकेत

Supaul News - बसन्तपुर में सुबह में छाया कोहरा। भास्कर न्यूज | बसंतपुर बसंतपुर सहित आसपास के इलाके में ठंड ने दस्तक दे दी है।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Basantpur News - winter knocked better signal for crops
बसन्तपुर में सुबह में छाया कोहरा।

भास्कर न्यूज | बसंतपुर

बसंतपुर सहित आसपास के इलाके में ठंड ने दस्तक दे दी है। सर्दी के मौसम का पहला कोहरा शनिवार की सुबह बसंपुर, वीरपुर और आसपास के गांव में छाया रहा। साथ ही मौसम में अचानक बदलाव भी देखने को मिला और तापमान में भारी गिरावट महसूस की गई।

अचानक सुबह के कोहरे को देख स्कूल जाने वाले छोटे-छोटे बच्चे के चेहरे पर मीठी मुस्कान झलक रही थी। वहीं आम तौर पर सुबह की सैर करने वालों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। जहां वीरपुर में राम जानकी मंदिर, कोशी क्लब के मैदान, कोशी अतिथिशाला के आस-पास, हवाई फील्ड आदि जगहों पर सुबह से हीं धूप निकल आने के कारण मॉर्निंग वॉक करने वाले इक्का-दुक्का हीं नजर आते थे। वहीं शनिवार की सुबह मौसम में आई अचानक बदलाव के कारण मॉर्निंग वॉक करने वालों की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला। सर्दियों का मौसम शुरू होने के बाद शनिवार की सुबह पहली बार बसंतपुर, वीरपुर व आस पास के क्षेत्र में सर्दी का एहसास किया गया है।

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। मौसम में आए बदलाव से अगले कुछ दिनों में सर्दी पूरी तरह छा जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं शुक्रवार-शनिवार की रात भारी कोहरे से एक तरफ उच्च पंथ पर जहां वाहन चालकों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं किसान भूषण भिखारी मेहता ने बताया कि तापमान में आई गिरावट व कोहरे से फसलों के लिए अच्छे संकेत हैं।

X
Basantpur News - winter knocked better signal for crops
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना