--Advertisement--

नोटबंदी के दूसरे वर्ष पर युवा इंटक ने निकाला अर्थी जुलूस

पुतला को आग के हवाले करने का जुगत करते कार्यकर्ता। भास्कर न्यूज | सुपौल नोटबंदी के वर्ष पर युवा इंटक द्वारा...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 05:02 AM IST
Supaul - youth inquiry took out the second procession on the second year of the banquo
पुतला को आग के हवाले करने का जुगत करते कार्यकर्ता।

भास्कर न्यूज | सुपौल

नोटबंदी के वर्ष पर युवा इंटक द्वारा काला दिवस के रूप में मनाते हुए पीएम का अर्थी जुलूश निकालकर शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए लोहिया नगर चौक पर पुतला दहन किया। मौके पर युवा इंटक के प्रदेश उपाध्यक्ष सह सीमांचल प्रभारी लक्ष्मण झा ने कहा कि फिरकापरस्त तत्व देश को तोड़ने पर आमादा है। कभी धर्म के नाम पर तो कभी क्षेत्र के नाम पर कुचक्र रचा जा रहा है।

बड़े-बड़े उद्योगपत्ति देश का पैसा लूटकर विदेश भाग रहे है। पीएम मोदी देश के भोली-भाली जनता के साथ धोख व वादा खिलाफी कर कालाधन वापस लाने के बजाय सुनियोजित ढंग से काले धन को सफेद कर विदेश भिजवाने का काम किया है। जीएसटी लगाने से छोटे व्यवसायी ही नहीं आम आवाम को भी परेशानी में डाला गया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का शराबबंदी धोखा है, शराबबंदी से पहले लोगों को दुकान पर जाकर शराब खरीदना पड़ता था। लेकिन अब घर बैठे ऊंचे मूल्य पर घर पहुंचाने का काम खुलेआम हो रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा संचालित बालिका गृह में हुए कुकृत्य ने राज्य को देश स्तर पर शर्मसार कर दिया और सरकार चुप रही। आज बालिकाओं का अपहरण, हत्या, सामूहिक ब्लात्कार की घटनाओं में वृद्धि हो रही है और राज्य के उपमुखिया अपराधियों का चरण वंदन करते हैं। मौके पर मृत्युंजय कुमार ठाकुर, संदीप कुमार, मनीष कुमार, ईद मोहम्मद, इन्द्रदेव रजक, मो. जिकरूल्लाह, ईद मोहम्मद रब्बानी, रमण कुमार वर्मा, मो. जबसारूल, शलेम कर्ण आदि कार्यकर्ता मौजूद थे ।

X
Supaul - youth inquiry took out the second procession on the second year of the banquo
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..