पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • $150,000 Lawsuit Against Supermodel Emily Ratajkowski Filed For Posting An Image On Insta

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुपरमॉडल एमिली रतजकोव्सकी के खिलाफ 1.5 लाख डॉलर का मुकदमा दायर, इंस्टा पर पोस्ट की थी फोटो

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. इंस्टाग्राम पर अपनी ही फोटो पोस्ट करने पर सुपरमॉडल एमिली रतजकोव्सकी के खिलाफ 1.5 लाख डॉलर का मुकदमा दायर हुआ है। यह मुकदमा पापराजी फोटोग्राफर रॉबर्ट ओ नील द्वारा कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में किया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने एमिली से फोटो से हुई सारी कमाई भी देने की मांग की है। नील के अनुसार एमिली ने बिना उनकी मर्जी के फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब नील ने किसी कलाकार पर फोटो पोस्ट करने के मामले में मुकदमा दायर किया है। इससे पहले वे गिगी हदीद के खिलाफ भी इसी तरह का केस दर्ज करा चुके हैं।
 
रॉबर्ट ओ नील के अनुसार 28 वर्षीय एमिली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर \"मूड फॉरेवर\" कैप्शन के साथ जो फोटो पोस्ट की थी, वो उनके द्वारा क्लिक की गई थी। नील का कहना है कि मॉडल ने फोटो को बिना लाइसेंस कराए फोटो का उपयोग किया है। 
 
रॉबर्ट ने इससे पहले सिंगर जायन मलिक की फोटो पोस्ट करने के मामले में मॉडल गिगी हदीद के खिलाफ भी केस किया था। पिछले हफ्ते स्टार सिंगर जस्टिन बीबर भी इसी तरह के मामले में फंसे थे। जस्टिन पर फोटोग्राफर रॉबर्ट बारबरा ने केस किया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें