पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म का टाइटल है \'नो टाइम टू डाई\', 3 अप्रैल को होगी रिलीज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हाॅलीवुड डेस्क. जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म का टाइटल \'नो टाइम टू डाई\' रखा गया है। सीरीज के ट्विटर अकाउंट पर 30 सैकंड के टीजर पोस्टर के साथ डेनियल क्रेग के साथ इसे रिवील किया गया। फिल्म नो टाइम टू डाई 3 अप्रैल को यूनाइटेड किंगडम और 8 अप्रैल 2020 को यूएस में रिलीज होगी। 
 

जमैका शेड्यूल हुआ शूट : फिल्म का डायरेक्शन कैरी फुकुनागा ने किया है। स्टार कास्ट में 5वीं बार जेम्स बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग, जेफ्री राइट, लाशना लिंच, रामी मलेक, ली सिडक्स, एना डे आर्म्स, रोरी किन्नीयर, डेविड डेन्सिक और रॉल्फ नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग का जमैका शेड्यूल पूरा हुआ है। 
 

विवादों-हादसों के बीच चल रही शूटिंग : बॉन्ड सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही विवादों में आ गई थी। वहीं इसके शुरू होने के बाद से ही कई नए विवाद और हादसे हो चुके हैं। मई में शूटिंग के दौरान घायल हुए डेनियल क्रेग को माइनर एंकल सर्जरी करवानी पड़ी। जून में पाइनवुड स्टूडियो में सेट विस्फोट हो गया, जिससे सेट को काफी नुकसान हुआ। जून में ही एक अधेड़ व्यक्ति को पाइनवुड स्टूडियो के फीमेल वॉशरूम में कैमरा छिपाने के आरोप में पकड़ा गया था। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें