दुखद / कोरोनावायरस से 76 साल के सिंगर ‘लिवरपूल लीजेंड’ टकर की मौत, बीटल्स के साथ कर चुके हैं परफॉर्म

76-year-old singer 'Liverpool legend' Tucker dies from Coronavirus, performing with Beatles
X
76-year-old singer 'Liverpool legend' Tucker dies from Coronavirus, performing with Beatles

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 01:51 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस ने स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनैली के बाद एक और सेलेब की जान ले ली है। लिवरपूल ईको के मुताबिक 76 वर्षीय सिंगर सीवाय टकर की कोरोना से मौत हो गई है। सिंगर में बीते हफ्ते से ही वायरस के लक्षण देखे जा रहे थे। हालांकि टकर को डायबिटीज, हार्ट संबंधित कई बीमारियां थीं।

वेबसाइट से बातचीत के दौरान परिवार ने बताया कि, हम उनके अचानक चले जाने से बहुत दुखी हैं। लिवरपूल सिटी के लिए वो सीवाय टकर थे, लेकिन हमारे लिए पूरी दुनिया थे। उन्होंने सभी का जीवन अपने म्यूजिक से छुआ। परिवार ने कहा कि, हम सभी दुखों के बावजूद उन लोगों से मिल रहे मैसेजों से काफी आराम महसूस कर रहे हैं, जिन्होंने टकर को 60 साल तक परफॉर्म करते हुए देखा।

डेलीमेल के मुताबिक पोस्टमैन से लीजेंड्री सिंगर बने टकर को प्रशंसक सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रशंसकों के बीच टकर लिवरपूल लीजेंड के नाम से मशहूर थे। वे 60 के दशक में बीटल्स के साथ भी परफॉर्म कर चुके थे।

अमेरिका के मशहूर स्क्रीनराइटर 81 वर्षीय टैरेंस मैकनेली की कोरोनावायरस कॉम्प्लिकेशन्स से मौत हो गई है। मैकनैली ने मंगलवार को फ्लोरिडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली। मैकनैली ने कुल चार टोनी अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। उन्हें साल 1998 में रैगटाइम और 1993 में किस ऑफ द स्पाइडर वुमन के लिए दो टोनी जीते थे। इसके अलावा उन्होंने लव वैलॉर कंपेशन और मास्टर क्लास के लिए दो और अवॉर्ड्स जीते।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना