पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Acting Career Destroyed After Supporting Trump| Antonio Sabato Jr. Works In Construction| Actor Reveals

ट्रम्प का समर्थन करने पर एक्टिंग करियर तबाह हुआ, अब कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं एंटोनियो सबाटो जूनियर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. आगामी नवंबर में संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कार्यकाल काफी विवादों में रहा। कई हॉलीवुड सेलेब्स ट्रम्प का खुलकर विरोध कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर एंटोनियो सबाटो जूनियर बताते हैं कि, रिपब्लिकन कैंडिडेट का सपोर्ट करने के कारण उनका करियर तबाह हो गया है। अंग्रेजी वेबसाइट वैरायटी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया। हालांकि एक्टर के अनुसार वे अब भी राष्ट्रपति का समर्थन करते हैं।


एक्टर बताते हैं कि, हॉलीवुड में कई सेलेब हैं जो ट्रम्प का समर्थन करते हैं, लेकिन काम न मिलने के डर से कभी भी इस मामले पर खुलकर नहीं बोलते हैं। सबाटो ‘द बोल्ड एंड ब्यूटिफुल’ और ‘जनरल हॉस्पिटल’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 

सब कुछ बेचना पड़ा
एंटोनियो ने बताया कि, 30 साल लंबे एक्टिंग करियर के बाद भी मुझे काम मिलना बंद हो गया था। मेरे एजेंट्स, मैनेजर्स सभी मुझे छोड़कर चले गए थे। चूंकि मुझे अपनी उधारी चुकानी थी इसलिए मुझे अपना सबकुछ बेचना पड़ा। उन्होंने कहा, मुझे अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए काम की जरूरत थी और मुझे आगे बढ़ना पड़ा। 


एक्टिंग करियर तबाह होने के बाद के कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे एंटोनियो बताते हैं कि, अब मैं सुबह दो बजे काम के लिए निकल जाता हूं और सभी साइट्स पर पहुंचता हूं। मैं हफ्ते में पांच दिन बिना रुके लगातार काम करता रहता हूं। 

ओबामा को बताया था मुसलमान
वेबसाइट के अनुसार सबाटो जुलाई 2016 में हुए रिपब्लिकन नेशनल कंवेंशन में स्पीच देने वाले सेलेब थे। उन्होंने एबीसी न्यूज में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को मुसलमान बताया था। माना जाता है कि इसके बाद से एंटोनियो का एक्टिंग करियर नीचे गिरने लगा था। 

मार्क रफेलो ने ट्रम्प को बताया था जनता का दुश्मन
एक इंटरव्यू के दौरान हल्क मार्क रफालो ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को जनता का सबसे बड़ा दुश्मन बताया था। इसके अलावा मार्क ने ट्रम्प विरोधी प्रोटेस्ट में शामिल लोगों से उपद्रव करने की अपील की। मार्क ने कहा कि, दुनिया में ट्रम्प से बड़ी कोई भी परेशानी नहीं है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें