विज्ञापन

इंटरव्यू / आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं डायरेक्टर चक रसेल, पसंद आया बॉलीवुड मूवीज का काॅन्सेप्ट

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2019, 12:35 PM IST


after directing vidyut jammwal in junglee hollywood director Chuck Russell want to work with Aamir Khan
after directing vidyut jammwal in junglee hollywood director Chuck Russell want to work with Aamir Khan
X
after directing vidyut jammwal in junglee hollywood director Chuck Russell want to work with Aamir Khan
after directing vidyut jammwal in junglee hollywood director Chuck Russell want to work with Aamir Khan
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. हॉलीवुड में द मास्क, इरेजर, द स्कॉर्पियन किंग जैसी फेमस फिल्में डायरेक्ट करने के बाद इंटरनेशनल फिल्ममेकर चक रसेल अब भारत पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म 'जंगली' रिलीज हो चुकी है। चक को इस बात पर खुशी और गर्व है कि उन्होंने ऐसे सब्जेक्ट को डायरेक्ट किया है जिसमें बेजुबान जानवरों की सुरक्षा के बारे में बताया गया है। 

इसलिए इम्प्रेस हुए चक रसेल

  1. चक ने बताया- मैं हॉलीवुड में अपनी फिल्मों में वीएफएक्स के उपयोग के लिए जाना जाता हूं। मेरी फिल्म 'द मास्क' जो 90 के दशक में आई थी, उसमें उम्दा वीएफएक्स का यूज किया था, लेकिन मुझे ये कहते हुए खुशी हो रही है कि जंगली में हमने रियल हाथियों के साथ शूट किया है और कोई भी जानवर कम्प्यूटर ग्राफिक्स से जनरेटेड नहीं है। यह ऐसी कहानी है जो आपको इंसानियत के बारे में सोचने के लिए मजबूर करेगी।

  2. आमिर के साथ काम करने का मन

    बॉलीवुड की खान तिकड़ी आमिर, सलमान और शाहरुख से चक पहले भी मिल चुके हैं। वे बताते हैं- मैं आमिर से पहली बार ऑस्ट्रेलिया में मिला था और वे उस समय 'धूम 3' की शूटिंग में बिजी थे। उन्होंने मुझे अपना टेप डांस भी दिखाया था। मेरी उनसे सामान्य बातचीत हुई थी। इसके बाद वे मुझे अमेरिका में मिले और हमने साथ काम करने के बारे में बात की। मुझे उम्मीद है कि मुझे फ्यूचर में आमिर को डायरेक्ट करने का मौका मिलेगा। मैं शाहरुख और सलमान से भी अमेरिका में मिल चुका हूं। इनकी रीच भी काफी ज्यादा है।

  3. विद्युत से हुए काफी प्रभावित

    जंगली के शूट के दौरान चक, विद्युत जामवाल से काफी इम्प्रेस थे। उनकी स्टंट खुद करने की चाह से चक हैरान रह गए। उन्होंने कहा- मैं हॉलीवुड के टॉप एक्शन हीरोज के साथ काम कर चुका हूं। सभी फिल्म के शूट पर स्टंट डबल मौजूद रहते हैं और स्टार भी इनका यूज करते हैं। मैं खुद स्टंट डबल को रिकमंड करता हूं क्योंकि एक स्टार की सेफ्टी मायने रखती है, इसलिए स्टंट में एक्सपर्ट को यूज करना बुद्धिमानी है, लेकिन विद्युत अपने सभी स्टंट खुद ही करते हैं और जब उन्होंने ऐसा कहा तो मैं चकित रह गया। वे बहुत ही उम्दा मार्शल आर्टिस्ट हैं और उनके साथ काम करके बहुत मजा आया।

  4. बॉलीवुड का काॅन्सेप्ट है पसंद

    चक ने बाॅलीवुड मूवीज की तारीफ करते हुए कहा- हिंदी फिल्मों में प्यार, अपनेपन और मनोरंजन का मिश्रण अद्भुत है। मैंने अपनी फिल्म में एक्शन के साथ-साथ वो सारी चीजें डाली हैं जो इंडियन ऑडियंस पसंद करती है। चक वैसे तो काफी सारी हिंदी फिल्में नहीं देखते, लेकिन उन्हें यह पता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स कौन-कौन हैं। 

  5. डिजीटल बूम को बताया बेस्ट ऑप्शन

    आज कल डिजिटल का बूम चल रहा है। इस पर चक का मानना है कि यह एक अच्छी बात है कि स्ट्रीमिंग सर्विसेस उपलब्ध हैं। जो फिल्ममेकर थिएटर में अपनी फिल्म रिलीज नहीं कर पाते उन्हें अपनी फिल्में यहां रिलीज करने का मौका मिल रहा है। आने वाले समय में डिजिटल की तरह कोई और मीडियम आएगा जो शक्तिशाली बनेगा। 

  6. सुपरहीरो कॉमेडी बना सकते हैं चक

    चक रसेल की काबिलियत कॉमेडी फिल्‍में भी बनाने की रही है। सुनने में आ रहा है कि ‘जंगली’ के मेकर्स ने उनके संग दो फिल्‍मों की डील की है। चक से कहा गया है कि वे ‘द मास्‍क’ जैसी सुपरहीरो कॉमेडी फिल्‍म बनाएं। चक रसेल ने भी कहा- मुझे ‘जंगली’ की शूट के दौरान इंडिया में कई कहानियां नजर आईं। मैं एक फिल्‍म मेकर हूं। मेरा काम अच्‍छी कहानियों को परदे पर उतारना है। मैं इंडिया के बैकड्रॉप वाली कहानियां प्‍लान कर रहा हूं। सुपरहीरो कॉमेडी भी एक्‍शन की तरह एवरग्रीन रहने वाले टॉपिक होते हैं। साथ ही हर एज ग्रुप को वे पसंद आते हैं। उसकी इंडिया हो या अमेरिका, हर जगह  बड़ी ऑडिएंस है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन