किस्सा / अमेरिकन टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन ने किया खुलासा- 'क्विंटन टैरेंटीनो ने दी थी मुझे मारने की धमकी'

American TV host David Letterman revealed - Quinton Tarantino threatened to kill
X
American TV host David Letterman revealed - Quinton Tarantino threatened to kill

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2020, 04:13 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. अमेरिकन टीवी शो होस्ट डेविड लेटरमैन ने बताया कि एक बार डायरेक्टर क्विंटन टैरेंटीनो ने उन्हें मारने की धमकी दी थी। अंग्रेजी वेबसाइट ऐस शोबिज के मुताबिक यह खुलासा उन्होंने एक शो के दौरान किया। उन्होंने बताया कि एक लड़की को डेट करने के चलते यह विवाद हुआ था और यह इतना बढ़ गया था कि क्विंटन ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। डेविड के शो ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में हाल ही में शाहरुख खान ने शिरकत की थी।

लेटरमैन ने बताया कि, टैरेंटीनो एक मशहूर स्टार को डेट कर रहे थे। यह सोचकर की टैरेंटीनो बहुत ज्यादा आकर्षक नहीं हैं और उस एक्ट्रेस के साथ अच्छे नहीं दिख रहे हैं, मैंने इस रिश्ते का मजाक में विरोध किया। उन्होंने बताया कि इसके दो दिन बाद क्विंटन ने फोन कर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

डेविड के अनुसार, डायरेक्टर ने मुझे मारने की धमकी भी दी। वो फोन पर कह रहे थे कि मैं न्यूयॉर्क आ रहा हूं और तुम्हें मार दूंगा। डेविड ने बताया कि, सावधानी के तौर पर उन्होंने अपने प्रोड्यूसर को फोन उठाने के लिए कहा, ताकि उनपर कोई बेवजह कहानी बनाने का आरोप ना लगा पाए। हालांकि कुछ साल बाद टैरेंटीनो ने डेविड से माफी मांग ली थी।

शाहरुख खान ने की थी डेविड के शो में शिरकत, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ के डायरेक्टर हैं टैरेंटीनो
लंबे समय से लीवुड फिल्मों से दूर शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’में शिरकत की थी। यह शो बीते साल 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट हुआ था। वहीं, क्विंटन टैरेंटीनो हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हैं। उनकी फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ को 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। इससे पहले टैरेंटीनो 2013 और 1995 में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना