स्टेटमेंट / हॉलीवुड में लोगों के लिए टाइम बहुत जरूरी हैं - अमित सरीन



Time is very important for people in Hollywood - Amit Sarin
X
Time is very important for people in Hollywood - Amit Sarin

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2019, 10:55 AM IST

हॉलीवुड डेस्क. लॉस एंजिल्स में होम प्रोडक्शन फिल्म 'टाइगर हार्ट' पर काम कर रहे अभिनेता-निर्माता अमित सरीन का कहना है कि वह इस प्रोजेक्ट पर लगातार प्रोग्रेस हो रहा है। उनका कहना है कि लोग उन्हें प्रोजेक्ट के लिए भी बधाई दे रहे हैं। 'टाइगर हार्ट' पर अब तक की प्रोग्रेस से मैं बहुत खुश हूं। इंडस्ट्री के कई लोगों का कहना है कि आप लोगों ने स्क्रैच से शुरुआत की और एक लम्बा सफर तय करने के बाद इस मुकाम तक पहुंचे, ये काफी मोटिवेशनल हैं दूसरे प्रोड्यूसर्स के लिए।"

 

अभिनेता का आगे कहना है कि हॉलीवुड फिल्म में काम करना यहां काम करने से बहुत अलग है। “यहां लोगों के लिए टाइम बहुत जरूरी हैं। यहां हर चीज का रिस्पांस बहुत ही जल्दी मिलता है, सिस्टम ऑर्गेनाइज्ड हैं और प्रोटोकॉल का पालन किया जाता है। यकीन मानिए हॉलीवुड में काम करने का अनुभव यहाे काम करने से बहुत अलग हैं।"

 

फिल्म के प्रोग्रेस के बारे में बात करते हुए, निर्माता का कहना है कि फिलहाल कास्टिंग की जा रही है। “हम लीड एक्टर को अभी फाइनल कर रहे हैं । हम अगले साल की शुरूआती तक इस फिल्म को फ्लोर पर लेकर आ जाएंगे।" इस बीच, उन्हें भारत में भी बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं। “मैं दो बड़े कन्फर्म ऑफर से चूक गया, लेकिन मुझे पता था कि मुंबई छोड़ने के लिए मुझे इस तरह की कीमत चुकानी होगी, लेकिन एक बात अच्छी है की अब लोग जानते हैं कि मैं LA में हूं।"

 

अमित 'कुसुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'रिश्तों की डोर' और 'ज़ोर का झटका' जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना