कोरोनावायरस / जेम्स बॉन्ड की ‘नो टाइम टू डाई’ का बीजिंग प्रीमियर कैंसिल, बॉन्ड सीरीज के लिए फायदेमंद रहा है चीन

James Bond no time to die| Beijing premiere cancelled| Cronavirus Attack
X
James Bond no time to die| Beijing premiere cancelled| Cronavirus Attack

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 02:04 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है। हॉलीवुड की चर्चित सीरीज में से एक जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ का बीजिंग प्रीमियर कैंसिल हो गया है। अंग्रेजी वेबसाइट वैरायटी के मुताबिक इस वायरस के चलते प्रमोशनल टूर को भी रोक दिया गया है।

‘नो टाइम टू डाई’ अमेरिका में 10 अप्रैल और भारत में 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। कोरोनावायरस के चलते चीन में बीते माह से सिनेमा बंद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर थियेटर शुरु भी होते हैं तो चीनी प्रशंसक फिल्म स्टार्स को नहीं देख पाएंगे, क्योंकी इस दौरान सभी को चीन से दूर रहने की सलाह दी गई है। इसके अलावा फरवरी माह में चीन में कई फिल्मों की रिलीज कोरोनावायरस के चलते अटक गईं हैं।

बॉन्ड सीरीज के लिए अच्छा मार्केट है चीन
वेबसाइट के मुताबिक चीन के फिल्म मार्केट को बॉन्ड सीरीज के लिए अच्छा स्थान माना जाता है। सीरीज की पिछली फिल्म ‘स्पेक्टर’ ने ग्रॉस 84 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। फिल्म के लीट एक्टर डेनियल क्रेग की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘नाईव्स आउट’ ने भी चीन में बढ़िया प्रदर्शन किया था। फिल्म ने ग्रॉस 28 मिलियन डॉलर का कारोबार किया था। 

14 साल से एजेंट 007 का किरदार निभा रहे हैं डेनियल
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं। उन्होंने 2005 से लेकर अब तक 4 जेम्स बॉन्ड फिल्में की हैं। आगामी "नो टाइम टु डाई" उनकी पांचवीं फिल्म होगी।

कोरोनावायरस से 1775 मौतें, 71 हजार से ज्यादा ग्रस्त
चीन के वुहान से शुरु हुए कोरोनावायरस ने दुनिया भर में 1775 लोगों की जान ले ली है। वहीं, 71 हजार लोग कोरोनावायरस से पीड़ित बताए जा रहे हैं। चीन के बाहर पांच लोगों की मौत हुई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना