--Advertisement--

कास्टिंग चेंज / बॉन्ड 25 को डायरेक्ट करेंगे कैरी जोजी फुकुनागा, ट्विटर पर किया अनाउंस

फिल्म की शूटिंग 4 मार्च 2019 से पाइनवुड स्टूडियो में शुरू होगी, जबकि फिल्म की रिलीज डेट 14 फरवरी 2020 रखी गई है।

Cary Joji Fukunaga will direct next bond 25 instead of Danny Boyle
X
Cary Joji Fukunaga will direct next bond 25 instead of Danny Boyle

Dainik Bhaskar

Sep 20, 2018, 02:58 PM IST

हॉलीवुड डेस्क.  ट्रू डिटेक्टिव और मेनिएक्स को डायरेक्ट करने वाले 41 साल के अमेरिकन डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा अब जेम्स बॉन्ड 25 को डायरेक्ट करेंगे। कैरी के नाम का अनाउंसमेंट जेम्स बॉन्ड के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर की गई। गाैरतलब है कि इससे पहले डैनी बोएल इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे थे। 

 

 

 

 

क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण हटे डैनी : जेम्स बॉन्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में इस बात का खुलासा हुआ था कि डैनी के एक्टर डेनियल क्रैग, बारबरा ब्रोकली और माइकल जी विल्सन से मतभेद के कारण डैनी ने यह कदम उठाया था। 

 

डेनियल क्रैग 5वीं बार बनेंगे जासूस : 007 जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए अब तक 6 एक्टर्स काम कर चुके हैं। रोजर मूर ने करीब 7 फिल्मों में बॉन्ड का किरदान निभाया था। डेनियल क्रैग 5वीं बार बाॅन्ड का रोल प्ले करने जा रहे हैं। डेनियल को फिल्म के लिए 50 मिलियन पाउंड यानी 450 करोड़ रुपए फीस दी जा रही है।

 

भारत में भी हो चुकी है शूट : बॉन्ड फ्रेंचाइजी की अब तक 24 फिल्में आ चुकी हैं। जेम्स बॉन्ड सीरीज की एक फिल्म भारत में भी शूट हो चुकी है, जिसमें कबीर बेदी नेगेटिव रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में बाॅन्ड का रोल रोजर मूर ने किया था।
 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..