दोस्ताना / केविन हार्ट का हो गया था एक्सीडेंट, मदद के लिए हनीमून छोड़कर लौट आए ड्वेन जॉनसन



Dwayne Johnson returned from honeymoon early to support Kevin Hart after accident
X
Dwayne Johnson returned from honeymoon early to support Kevin Hart after accident

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2019, 01:19 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. 'जुमांजी' फिल्म के एक्टर और कॉमेडियन केविन हार्ट का पिछले दिनों लॉस एंजिलिस काउंटी में कार एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद केविन की बैक सर्जरी हुई। अब वे पूरी तरह ठीक हैं लेकिन फिलहाल 'द केली क्लार्कसन शो' के प्रीमियर एपिसोड पर नहीं आ सकेंगे। अपने दोस्त की मदद के लिए ड्वेन जॉनसन ने हनीमून बीच में छोड़ने का फैसला लिया और वे वापस आ गए हैं। 

 

शो में आएंगे नजर : ड्वेन अब केविन की जगह द केली क्लार्कसन शो में नजर आएंगे। वे केविन को शो में रिप्लेस करेंगे। ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक ने 18 अगस्त को हवाई में अपनी गर्लफ्रैंड और सिंगर लॉरेन हैशियन से शादी की है। और वे हवाई के ही काउआई आईलैंड पर हनीमून मना रहे थे। 

ट्विटर पर किया कन्फर्म : जॉनसन ने एक ट्वीट करते हुए इस बात को कन्फर्म किया कि- जब मेरा बेटा केविन हार्ट घायल है तो उसके डैडी सामने आएंगे। मैंने अपना हनीमून जल्दी छोड़ दिया (लॉरेन ने भी मंजूरी दे दी क्योंकि उसे भी केली पसंद है) और अब मैं और केली नए बेस्ट फ्रेंड हैं। मिलिए इस सोमवार, हमने बहुत अच्छा समय बिताया है।

अनियंत्रित हो गई थी कार : केविन हार्ट की कार एक खाई में गिरने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पीठ में गंभीर चोट आई थी। कैलिफॉर्निया हाइवे पट्रोल के अधिकारियों के अनुसार हार्ट ‘1970 प्लायमाउथ बाराकुडा’ (विंटेज कार) में अन्य दो लोगों के साथ रविवार को  लॉस एंजिलिस काउंटी में मुल्होलैंड से गुजर रहे थे। चालक जैरेड ब्लैक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह खाई में जा गिरी।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना